scriptviolence: हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक के परिजन को 5 लाख दिए | 5 lakh given to the kin of BJP supporter killed in violence | Patrika News

violence: हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक के परिजन को 5 लाख दिए

locationकोलकाताPublished: Jun 05, 2021 12:05:09 am

Submitted by:

Rabindra Rai

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनाव बाद हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक निर्मल मंडल के परिजन को गुरुवार को पांच लाख रुपए का चेक दिया। उक्त धनराशि पार्टी के कोष से दी गई।

violence: हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक के परिजन को 5 लाख दिए

violence: हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक के परिजन को 5 लाख दिए

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने थमाया चेक
कोलकाता. नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनाव बाद हिंसा में मारे गए भाजपा समर्थक निर्मल मंडल के परिजन को गुरुवार को पांच लाख रुपए का चेक दिया। उक्त धनराशि पार्टी के कोष से दी गई। शुभेंदु ने बारूईपुर पार्टी सांगठनिक जिला कार्यालय में निर्मल मंडल के परिजन के हाथ में चेक थमाया। उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की कहा कि भाजपा उनके साथ है। कथित तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने गत 19 मई को हमला कर निर्मल को घायल कर दिया था। एक दिन बाद उनकी मौत हो गई थी।

5 वर्षों में 166 की मौत का दावा
इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है विगत 5 वर्षों में बंगाल में 166 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद प्रदेश में 37 पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है।
घोष ने कहा है कि बंगाल की पहचान क्रांतिकारियों, आध्यात्मिक संतो, समाज सुधारकों, रवींद्र संगीत, हरि संकीर्तन गंगासागर से कालीघाट तक विस्तृत साधना की भूमि तथा मिष्ठान की भूमि के रूप में है, परंतु दुर्भाग्य से आज बंगाल खून से लथपथ है। उन्होंने दावा किया है कि पांच वर्षों में 30 हजार से अधिक फर्जी मुकदमे हमारे कार्यकर्ताओं पर दर्ज किये गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो