scriptमां ने अपने एक माह के बच्चे का गला रेता | Mother slits her one month old baby | Patrika News
कोलकाता

मां ने अपने एक माह के बच्चे का गला रेता

नदिया जिला के हरिनघाटा महादेव पुर में एक महिला ने अपने 33 दिन के बच्चे की गला काट कर हत्या कर दी।

कोलकाताAug 18, 2021 / 10:48 pm

Vanita Jharkhandi

मां ने अपने एक माह के बच्चे का गला रेता

मां ने अपने एक माह के बच्चे का गला रेता


नदिया
नदिया जिला के हरिनघाटा महादेव पुर में एक महिला ने अपने 33 दिन के बच्चे की गला काट कर हत्या कर दी। शुक्रवार को शौचालय के पास से रक्त से सनी हालत में मिला। पूछताछ के दौरान बच्चे की मां अनाप-शनाप बकने लगी। सूत्रों के अनुसार जयंती भौमिक की एक साल पहले शादी हुई थी। उसका 33 दिन का बच्चा था। शुक्रवार को धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या के पीछे के कारणों की तलाश की जा रही है।

एक माह की मासूम पर कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या का आरोप लगाया गया है। घटना नादिया के हरिंघाटा के महादेवपुर की है। स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को घर के शौचालय से बच्चे का खून से लथपथ शव बरामद किया. बाद में पुलिस ने आकर बच्चे के हत्यारे की मां को गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोसियों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह से बच्चा नहीं मिला। परिवार और पड़ोसियों को घर में शौचालय के बगल में बच्चे का सिर विहीन शव मिला। मुंडुती शौचालय में मेल खाता है। पड़ोसियों का दावा है कि मां जयंती भौमिक ने सुबह बच्चे का गला काटकर हत्या कर दी.
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दुल्हन की शादी एक साल पहले हुई थी। बच्चे की उम्र 33 दिन है। पुलिस ने आकर उसकी मां से पूछताछ की तो वह बेहूदा बातें करने लगा। परिवार का दावा है कि महिला मानसिक रूप से असंतुलित है।
पुलिस ने आकर शव व सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरिंघाटा पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार जयंती भौमिक को अदालत में पेश किया जाएगा. वह वास्तव में मानसिक रूप से असंतुलित है या नहीं। पुलिस इस बात की जांच करेगी कि इस हत्या के पीछे कोई और कारण तो नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो