दुष्कर्म के दौरान पकड़े जाने के भय से छह साल की बच्ची को फेंका छत से नीचे


- बाल-बाल बची जान

By: Vanita Jharkhandi

Published: 19 Dec 2020, 09:31 PM IST


कोलकाता
कोलकाता के राजाबाजार इलाके में एक शराबी नशे की हालत में छह साल की बच्ची को वरगला कर छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बच्ची के मामा उसको आवाज लगाने लगे तो बच्ची चीखने लगी।पकड़ जाने के भय से बच्ची का गला दबा कर उसे छत नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का इलाज चल रहा है। सूत्रों के अनुसार कोलकाता के राजा बागान थाना क्षेत्र के कानखुली इलाके में हुई। पुलिस ने इस घटनाके आरोपी इरशाद माली को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि लड़की अपने मामा के घर पर रहती है। घटना के समय बच्ची घर के अंदर अन्य बच्चों के साथ छुपाछुपी का खेल खेल रही थी। उस समय आरोपी बगल के घर की छत पर शराब पी रहा था। लड़की को पास की छत में खेलते देख वह नीचे आ गया। बच्ची को बताएं कि वह छिपने की बहुत अच्छी जगह जानता है। उसके पूछने पर युवक ने उसको अपने साथ छत पर ले गया। इसके बाद आरोपी उसके साथ यौन शोषण करने की कोशिश करने लगा। उसी वक्त लड़की का मामा उसे ढूंढते हुए आवाज लगा रहा था। खेलने वाले साथ के बच्चे भी नहीं बता पा रहे थे कि आखिर वह कहां गई। दूसरी ओर डरी सहमी पीड़िता के कान में जैसे अपने मामा की आवाज आई तो वह सुनकर चिल्लाने लगी। नशे में धुत युवक को लगा कि वह पकड़ लिया जाएगा। डर से उसने बच्ची का गला दबाने लगा ताकि चीखें नीचे तक न पहुंचें। लड़की बेहोश हो गई। युवक को लगा कि वह मर चुकी है। इसलिए उसने सबूत नष्ट करने के लिए उसे छतसे नीचे फेंक दिया। जांच के बाद, पुलिस अधिकारियों ने देखा कि उस घर और पास के छत के बीच केवल डेढ़ फीट का अन्तर था। इसलिए वह दो मकान की दीवारों से रगड़ खाते हुए नीचे गिरी इसी वजह से बच्ची की जान बच गई। दूसरी ओर बच्ची को नीचे फेंकने के बाद युवक छत से जल्दी जल्दी नीचे उतरने लगा तभी घर की निवासी एक महिला ने उसे देखा लिया था। पीड़िता के मामा को बच्ची कही नहीं मिली तो आस-पास के लोग टार्च लेकर उसकी तलाश करने लगे। गुरुवार की रात बच्ची दोनों घरों के बीच गली में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। उसके सिर से खून बह रहा था। पड़ोसियों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया।
खबर मिलते ही राजाबागन थाने की पुलिस मौके पर गई। बच्चे की स्थिति को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ यौन दुर्व्यवहार किया गया है। इस घटना की जानकारी होते हीपड़ोसी ने महिला ने घबराए हुए इरशाद को छत से नीचे आने की जानकारी दी उसके बाद ही उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के दौरान पूरी घटना आरोपी ने कबूल की। उसका दावा है कि उसने शराब के प्रभाव में खुद को बचाने के लिए बच्चे को ऊपर से फेंक दिया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned