West Bengal Assembly Elections 2021: चुनावी हिंसा से परेशान पीएम मोदी और अमित शाह, किए ये ट्वीट...

  • पीएम मोदी ने लिखा है, "पश्चिम बंगाल में आज पहले चरण का मतदान शुरू हुआ है। जिन विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है वहां के मतदाताओं से मैं...

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 27 Mar 2021, 04:00 PM IST

कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Elections 2021) के पहले चरण के मतदान शुरू होते ही जगह-जगह पर हिंसा और मतदान की गति धीमा होने की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बांग्ला भाषा में टवीट कर बंगाल की जनता से भय त्याग कर मतदान करने की अपील की। मोदी एवं शाह ने मतदाताओं से बढ़ चढ़कर वोटिंग की अपील की है। भारतीय जनता पार्टी के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने बांग्ला भाषा में ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने लिखा है, "पश्चिम बंगाल में आज पहले चरण का मतदान शुरू हुआ है। जिन विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है वहां के मतदाताओं से मैं रिकॉर्ड संख्या में वोट करने की अपील करता हूं।"
इसी तरह से केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने बांग्ला भाषा में ट्वीट कर राज्य के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने सुबह ट्वीट किया है, "मैं पश्चिम बंगाल के पहले चरण के मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे बंगाल के गौरव को बहाल करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में वोट डालें।

आपका एक वोट सुभाष चंद्र बोस, गुरुदेव टैगोर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों के विचारों के अनुसार बंगाल के निर्माण के सपने को साकार करेगा।"

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी फिलहाल बंग्लादेश के दौरे पर हैं।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned