scriptगार्ड ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने अपनी ही राइफल से की आत्महत्या , फोरेंसिक टीम कर रही जाँच | Constable posted on guard duty committed suicide | Patrika News
कोंडागांव

गार्ड ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने अपनी ही राइफल से की आत्महत्या , फोरेंसिक टीम कर रही जाँच

Kondagaon Breaking News : स्थानीय परिवार न्यायालय परिसर में गार्ड ड्यूटी में तैनात एक आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान अपनी ही राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

कोंडागांवMay 28, 2023 / 05:42 pm

चंदू निर्मलकर

गार्ड ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने अपनी ही राइफल से की आत्महत्या , फोरेंसिक टीम कर रही जाँच

गार्ड ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने अपनी ही राइफल से की आत्महत्या , फोरेंसिक टीम कर रही जाँच

Kondagaon Breaking News : स्थानीय परिवार न्यायालय परिसर में गार्ड ड्यूटी में तैनात एक आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान अपनी ही राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक क्रमॉक 802 जितेंद्र पटेल पिता थानसिंह निवासी कांकेर ने रविवार की सुबह 9.30बजे के आसपास ड्यूटी पर आया और पहुचे ही वह गार्डरूम में जाकर अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली।(Kondagaon Breaking News) जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व एसडीओपी मौके पर पहुचे पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

साहित्य से जुड़कर शुरू की समाजसेवा, बेटियां गोद लेकर दी शिक्षा ,मिल चुके दर्जनों पुरस्कार

फोरेंसिक की टीम कर रही जाँच

जानकारी के मुताबिक मृतक आरक्षक ने रात 12:00 से 3:00 की ड्यूटी कर सुबह अपने घर गया था। व सुबह 9:00 से 2:00 बजे की ड्यूटी करने घर से पहुंचा ही था। बताया जा रहा है कि, माहभर पहले ही आरक्षक का विवाह हुआ था वह नगर में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ निवासरत था। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है (CG Breaking News) वही फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुच जांच में जुटी हुई है। एसडीओपी निमितेश सिंह ने बताया कि, प्रथम दृश्य मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो