scriptAttempt to rob a salesman at Chakabuda petrol pump, miscreants fired | चाकाबुड़ा पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट की कोशिश, बदमाशों ने चलाई गोली | Patrika News

चाकाबुड़ा पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट की कोशिश, बदमाशों ने चलाई गोली

Korba. कोयलांचल क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब हो रही है। बाइक सवार बदमाशों ने अब पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूट का प्रयास किया। पंप के कर्मचारियों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश गोली चलाते हुए फरार हो गए।

कोरबा

Published: March 31, 2022 11:04:57 pm

घटना की सूचना पर पुलिस घेराबंदी करके बदमाशों की पतासाजी कर रही है। दीपका के चाकाबुड़ा में वीवी पेट्रोल पंप स्थित है। गुरुवार दोपहर लगभग दो बजे बाइक पर सवार दो युवक पेट्रोल खरीदने पंप पर पहुंचे। युवकों ने पंप से 200 रुपए का पेट्रोल बाइक की टंकी में डलवाया। पंप पर कार्यरत सेल्समैन ने 200 रुपए मांगा।

चाकाबुड़ा पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट की कोशिश,  बदमाशों ने चलाई गोली
चाकाबुड़ा पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट की कोशिश


इस बीच युवकों रुपए देने से इनकार कर दिया। बल्कि पेट्रोल पंप कर्मी से रुपए का बैग लूट की कोशिश करने लगे। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच नोंकझोंक हुई। बाइक सवार युवक हथियार दिखाते हुए भागने लगे। इस बीच पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने बाइक को पकड़कर पीछे खींचने लगा। पंप का सेल्समैन भी बदमाशों की बाइक को धक्का दिया। बदमाश पंप पर गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल या कट्टा जैसी दिखने वाली हथियार को बाहर निकाला। सेल्समैन पर फायरिंग किया। लेकिन गोली निशाना चूक गई। पंप के करीब पानी की एक खाली सिंटेक्स में लगी। इससे पंपकर्मी घबरा गए। बदमाशों से बचने के लिए इधर उधर भाग गए। बदमाशों ने बाइक को उठाया। उसपर बैठकर फरार हो गए।


घटना की सूचना दीपका थाना को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की। पेट्रोल पंप की सीसीटीवी से फुटेज निकाला गया। इसमें घटना का पूरा दृश्य कैद हुआ है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आगे की जांच शुरू की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरबा एसपी भोजराम पटेल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल पंप और मामले की जांच कर रहे पुलिस कर्मियों से घटना की जानकारी प्राप्त किया।



बदमाशों ने गमछा से बांधा था चेहरा
सीसीटीवी की फुटेज में दिखाई दे रहे बदमाशों ने अपना चेहरा गमछा से बांधा हुआ है। बाइक लाल रंग की है। लेकिन इसपर नंबर स्पष्ट नहीं है।
पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लूट की नीयत से हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। सिंटेक्स से गोली को जब्तकर लिया है। इसकी जांच कर रही है। ारियों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश गोली चलाते हुए फरार हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.