scriptहसदेव नदी में इस हालत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका | Girl's dead body found in Hasdev river, fear of rape then murder | Patrika News
कोरबा

हसदेव नदी में इस हालत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

Korba Breaking News : जिले के राताखार स्थित हसदेव नदी पर बने एनीकट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने युवती की लाश पानी में तैरते हुए देखा।

कोरबाMay 29, 2023 / 05:36 pm

Rajesh Lahoti

हसदेव नदी में इस हालत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

हसदेव नदी में इस हालत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

Korba Breaking News : जिले के राताखार स्थित हसदेव नदी पर बने एनीकट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने युवती की लाश पानी में तैरते हुए देखा। फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी।(CG Breaking News) जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। इधर घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।
यह भी पढ़ें

कृषि विश्वविद्यालय की 2 हजार से ज्यादा सीटों पर होगा एडमिशन, परीक्षा जुलाई में

मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। बताया जा रहा है कि जब लोग डैम में नहाने गए थे तब एक युवती की लाश तैरते हुए देखा। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले में पुलिस ने अनुमान लगाया है (Korba News Update) कि युवती के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात हुई है। वहीं हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
बता दें कि युवती लाल टीशर्ट ब्लैक जींस और जूता पहनी हुई थी। जिसे लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। (Korba News Today) वहीं घटनास्थल का मुआयन कर संदिग्ध आरोपी तक पुलिस पहुंचने की कोशिश कर रही है। मामले में पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ भी की है।

Home / Korba / हसदेव नदी में इस हालत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो