जंगल में प्रेमी जोड़े को पकडक़र डंडे से मारपीट, गाली गलौज वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में गांव के युवक दो लडक़ों को डंडे से मारपीट और गाली गलौज करते दिख रहे हैं। उनकी बाइक की चाबी लूट करना अपना अधिकार बता रहे हैं। चेतावनी दे रहें है कि जंगल में दो भी आएगा

By: Vasudev Yadav

Published: 01 Jul 2019, 09:52 PM IST

कोरबा. जंगल में दो प्रेमी जोड़ों को पकडक़र मारपीट, गाली गलौच और लड़कियों से बदसलुकी का वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला उजागर हुआ है। हालांकि जोड़े ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है।

वायरल वीडियो चैतमा चौकी क्षेत्र का है। वीडियो में गांव के युवक दो लडक़ों को डंडे से मारपीट और गाली गलौज करते दिख रहे हैं। उनकी बाइक की चाबी लूट करना अपना अधिकार बता रहे हैं। चेतावनी दे रहें है कि जंगल में दो भी आएगा। उसका अंजाम बुरा होगा। वीडियो वायरल पाली विकासखंड के एक गांव का है। इसमें दो युवक दो लड़कियों को लेकर जंगल में घुमते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो से पता चला है कि दोनों लडक़ों ने अपनी बाइक सडक़ किनारे झाड़ी में खड़ा की थी। लड़कियों साथ जंगल में घुम रहे थे। इसबीच गांव के पांच से छह युवक दोनों लडक़े और लडक़ी को पकड़ लेते हैं। उनके बीच का रिश्ता पूछते हैं। इसके बाद पिटाई करते हैं। युवक लडक़ी का हाथ पकडक़र बदसलुकी करते और गंदी गालियां देते हुए दिख रहे हैं। इसमें लडक़ी एक शादी समारोह में आना बता रही है। मोबाइल रिचार्ज के बहाने जंगल की ओर जाने की बात कह रही है।

पुलिस को शिकायत का इंतजार
यह पूरा मामला चैतमा चौकी क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि पीडि़त लडक़े या लडक़ी ने घटना की जानकारी थाने में नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर कार्रवाई होगी।

वायरल वीडियोद की सूचना मिली है। लेकिन पीडि़त पक्ष शिकायत कारने नहीं आया है। वायरल वीडियो भी नहीं मिला है। पीडि़त पक्ष शिकायत करता है तो कार्रवाई होगी।
मंगतूराम मरकाम प्रभारी, चैतमा चौकी

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned