scriptशादी में आए एलआईसी के अफसर की कार चोरी कर रात भर घूमे, पुल के पास पहुंचते ही बिगड़ा बैलेंस और हो गया कुछ ऐसा | LIC officer's car stolen and something happened like this | Patrika News
कोरबा

शादी में आए एलआईसी के अफसर की कार चोरी कर रात भर घूमे, पुल के पास पहुंचते ही बिगड़ा बैलेंस और हो गया कुछ ऐसा

रामपुर चौकी क्षेत्र के पथर्रीपारा से हुई थी कार चोरी, आरोपी पुलिस के पकड़ में

कोरबाApr 25, 2018 / 06:29 pm

Shiv Singh

रामपुर चौकी क्षेत्र के पथर्रीपारा से हुई थी कार चोरी, आरोपी पुलिस के पकड़ में

रामपुर चौकी क्षेत्र के पथर्रीपारा से हुई थी कार चोरी, आरोपी पुलिस के पकड़ में

कोरबा. शादी में आए एलआईसी के अफसर की कार चोरी कर युवक रात भर घुमता रहा। भोर में तीन बजे ढेंगुरनाला पुल के पास पहुंचा ही था कि कि वहां पर कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। और कार सीधे पुल के नीचे जा गिरी। कार के पलटने से युवक घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहले तो घायल को जिला चिकित्सालय में मुलाहिजा कराया फिर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

कलेक्ट्रोरेट परिसर के पीछे रामपुर स्थित एलआईसी कॉलोनी में रहने वाले देवनाथ भगत एलआईसी कार्यालय में पदस्थ हैं। मंगलवार की रात को एक शादी में वह परिवार समेत पथर्रीपारा गया हुआ था। कार क्रमांक सीजी 12 आर 4010 को वह सड़क किनारे छोड़कर पार्टी में चला गया था।
जाते समय उसने जल्दबाजी में कार की चाबी वहीं छोड़ दी। पथर्रीपारा में रहने वाला आदतन चोर आलोक उरांव की नजर कार पर पड़ गई। उसने कार चोरी कर वहां से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि पहले वह सीधे चांपा घुमने चला गया।
आते समय कहीं से शराब पी ली। रात लगभग तीन बजे बालको रोड पर ढेंगुरनाला पुल पहुंचा ही था कि उसका बैलेंस बिगड़ गया और तेज रफ्तार पलटी मारते हुए सीधे पुल के नीचे पहुंच गई। कार के परखच्चे उड़ गए। आरोपी कार के भीतर ही दबा रहा। इसकी सूचना रामपुर पुलिस को दी गई तब जाकर उसे पकड़ा गया।


सड़क पर विदाई समारोह मेें भीड़ देखकर खो दिया नियंत्रण
रात लगभग तीन बजे बालको मार्ग पर पुल के समीप एक मकान में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। सुबह भोर में विदाई की रीतिरिवाज चल रही थी। इसी बीच युवक वहां पहुंचा। युवक की नजर भीड़ पर पड़ी। उसे लगा कि वह पकड़ा जाएगा। इस डर से उसने कार की स्पीड बढ़ा दी। एक सुखद पहलू रहा कि कार पुल से पहले खाई से गिरी।

अगर पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरती तो युवक की जान भी जा सकती थी। लेकिन खाई से गिरने की वजह से उसे ज्यादा चोंटे नहीं पहुंची। इधर मौके पर पहुंची पुलिस को लगा कि सामान्य दुर्घटना हुई होगी लेकिन जब उससे पुछताछ की गई तब पुलिस ने उसका मुलाहिजा कराने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी इससे पहले भी छुटपुट चोरियों के मामले में जेल की हवा खा चुका है।

Hindi News/ Korba / शादी में आए एलआईसी के अफसर की कार चोरी कर रात भर घूमे, पुल के पास पहुंचते ही बिगड़ा बैलेंस और हो गया कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो