scriptये किसान करने लगा गांजे की खेती, पता चला तो नज़ारा देख उड़े पुलिस के होश | police arrested Korba farmer doing illegal marijuana farming | Patrika News

ये किसान करने लगा गांजे की खेती, पता चला तो नज़ारा देख उड़े पुलिस के होश

locationकोरबाPublished: Oct 23, 2019 09:39:03 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पसान थाना क्षेत्र के अड़सरा गांव के रहने वाले रघुवीर सिंह खुसरो अपने घर के पास के खेत में गांजे की खेती कर रहा था। पुलिस को इसकी शिकायत मिली तो वह मौके पर जांच करने पहुंची और वहां से गांजे के पौधों को जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये किसान करने लगा गांजे की खेती, पता चला तो नज़ारा देख उड़े पुलिस के होश

ये किसान करने लगा गांजे की खेती, पता चला तो नज़ारा देख उड़े पुलिस के होश

कोरबा. पुलिस ने जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर वनांचल क्षेत्र में एक ऐसे किसान को गिरफ्तार किया है जिसने अपने खेत में गांजे की खेती शुरू कर दी थी। पुलिस को इसकी सुचना मिली तो वह मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

सगाई से लौट रहे परिवार में छा गया मातम, काश की मान ली होती घर वालों की बात

जानकारी के अनुसार पसान थाना क्षेत्र के अड़सरा गांव के रहने वाले रघुवीर सिंह खुसरो अपने घर के पास के खेत में गांजे की खेती कर रहा था। पुलिस को इसकी शिकायत मिली तो वह मौके पर जांच करने पहुंची और वहां से गांजे के पौधों को जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

सजातीय शादी की सजा: 11 हजार जुर्माना और बकरा-भात का भोज करने के बाद भी किया हुक्का-पानी बंद

किसान ने वहां 10 से 15 फीट लंबाई वाले 65 गांजे के पौधे उगाये थे। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और उसे नष्ट करने की कार्यवाही कर रही है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने प्रस्तुत किया। जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो