script

दर्दनाक हादसा: रात में घर लौट रहे 4 दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 3 की मौत, 1 की हालत नाजुक

locationकोरीयाPublished: Jan 23, 2020 03:24:55 pm

Car accident: टक्कर इतनी भीषण थी कि कार दो टुकड़े में बंट गई, पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, परिजनों में पसरा मातम

दर्दनाक हादसा: रात में घर लौट रहे 4 दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 3 की मौत, 1 की हालत नाजुक

Car collided from tree

बैकुंठपुर. कार में सवार होकर 4 दोस्त बुधवार की रात अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच से होते हुए अपने घर जा रहे थे। वे कोरिया जिले के ग्राम भाड़ी स्थित मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार कार सडक़ से उतरकर पेड़ से जा भिड़ी। (Car accident)
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार 2 टुकड़ों में बंट गई, जबकि उसमें सवार 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल भिजवाया। यहां घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं गुरुवार को पुलिस ने पीएम पश्चात 3 युवकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया। घटना से 3 परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर से लगे ग्राम सरईगहना निवासी सूरज लोहार 20 वर्ष, लक्ष्मी प्रसाद पिता शिवमंगल 28 वर्ष, ग्राम परचा बस्ती निवासी पिंटू 19 वर्ष तथा पारसलाल राजवाड़े 21 वर्ष दोस्त थे। चारों बुधवार को मारूति जेन कार क्रमांक सीजी 10 बीसी-9711 से घूमने गए थे। रात करीब सवा 10 बजे चारों घर लौट रहे थे।
कार परचा बस्ती निवासी पिंटू चला रहा था। कार अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर पटना-बैकुंठपुर के बीच ग्राम भांड़ी स्थित गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान मोड़ के पास पहुंची ही थी कि वह अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार सडक़ छोड़ नीचे उतर गई और पेड़ से जा टकराई।
दर्दनाक हादसा: रात में घर लौट रहे 4 दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 3 की मौत, 1 की हालत नाजुक
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं उसमें सवार सूरज लोहार, पिंटू व लक्ष्मी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पारसलाल राजवाड़े गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। (Car accident)

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
कार के पेड़ से टकराने की खबर वहां से गुजर रहे लोगों ने बैकुंठपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी टीएल पटेल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और चारों को कार से बाहर निकाला।
यहां से पुलिस ने सभी को तत्काल जिला अस्पताल बैकुंठपुर भिजवाया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया, जबकि पारसलाल राजवाड़े का गंभीर हालत में इलाज शुरु किया।


परिजनों में पसरा मातम
सडक़ हादसे में युवकों के मौत की खबर जब उनके परिजनों को लगी तो उनके घर में कोहराम मच गया। सभी भागते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। गुरुवार को पुलिस ने पीएम पश्चात तीनों युवकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया। युवको की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

कोरिया जिले में कार दुर्घटना की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Car accident

ट्रेंडिंग वीडियो