शर्मनाक: कलयुगी मां दस दिन के नवजात को छोड़कर हुई फरार

चिरमिरी इलाके में एक ग्रामीण के घर के सामने छोड़कर अज्ञात लोग फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस टीम ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्चा स्वस्थ है।

कोरिया. मां की ममता के बारे में सब जानते हैं। अपनी औलाद के लिए उनके निस्वार्थ प्रेम की भी ना जाने कितनी ही मिसालें होंगी लेकिन खड़गवां ब्लॉक के चिरमिरी इलाके से एक बहुत ही शर्मशार करने वाली घटना सामने आ रही है। जहाँ एक 10 दिन के नवजात को गांव छोड़कर फरार हो गए।

6 साल के मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लतपथ पहुचा घर तो सब रह गए सन्न

जानकारी के अनुसार चिरमिरी इलाके में एक ग्रामीण के घर के सामने छोड़कर अज्ञात लोग फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस टीम ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्चा स्वस्थ है।

जीजा करता था साली के साथ दुष्कर्म, शादी के बाद भी सम्बन्ध बनाने किया मजबूर तो कर ली आत्महत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही अगर कोई बच्चे को लेने नहीं आता है तो बच्चे को अडॉप्सन के लिए भेज दिया जाएगा। जबतक ऐसा नहीं होता है बच्चा बाल संरक्षण की देखरेख में रहेगा।

ये भी पढ़ें: 100 सिगरेट के बराबर होता है एक कॉइल, धीरे-धीरे लेता है आपकी जान

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned