भाजपा कार्यकर्ता दस-दस लोगों के हाल जानेंगे, राजे ने भी लिया फीडबैक

मण्डल स्तर पर बनाए गए कन्ट्रोल रूम लगातार काम कर रहे हैं।

By: Jaggo Chand Singh

Updated: 30 Mar 2020, 06:30 AM IST

कोटा. भाजपा कार्यकर्ता लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र के दस-दस लोगों से फोन पर बातकर उनके हाल जानेंगे और कोई समस्या आ रही है तो उसे दूर करेंगे। शहर अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी ने बताया कि लोगों को राहत दिलाने के लिए यह व्यवस्था की गई है। मण्डल स्तर पर बनाए गए कन्ट्रोल रूम लगातार काम कर रहे हैं।


पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने लिया फीडबैक
कोटा. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार ने भाजपा जिलाध्यक्षों से लॉक डाउन से उत्पन्न स्थिति के बारे में फीडबैक लिया।पूर्व मुख्यमंत्री ने गेहूं की कटाई के लिए पंजाब से हार्वेस्टिंग मशीनें आने के संबंध में जानकारी ली। बारिश से खराबे में बारे में पूछा। देहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर ने बताया कि राजे किसानों को लेकर चिंतित हैं।

कोरोना इफेक्ट: भूख से बिलबिलाते मजदूरों का सहारा बने
कोटा के युवा, खाना बनाकर बांट रहे पैकट


रेलवे स्टेशन मास्टर देंगे करोड़ों की इमदाद
कोटा. लॉकडाउन के दौरान उपजे हालातों को देखते हुए ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि देने की घोषणा की है। जब तक लॉकडाउन चलेगा तब तक हर माह देशभर के करीब 39 हजार स्टेशन मास्टर हर माह अपना 1 दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराएंगे। करीब 21 करोड़ रुपए स्टेशन मास्टर एसोसिएशन की तरफ से प्रधानमंत्री सहायता कोष में दिए जाएंगे।

सोया ऑयल के पैकेट सौंपे
कोटा. महेश एडिबल ऑयल इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ओर से लाडपुरा तहसील में सोया ऑयल के पैकेट सौंपे। तहसील लाडपुरा में राहत सामग्री पैकेट में सोया ऑयल का 1 लीटर पाउच के 500 नग महेश कम्पनी के निदेशक महेश राठौर, प्रबंधक देवेश चौहान व मुकेश वर्मा ने तहसीलदार गजेंद्र सिंह को दिए।

कोरोना वायरस: बढ़ते संक्रमण के बीच बच्चे अपनी गुल्लक तोड़कर दे रहे मदद को पैसा


कलक्टर को सौंपा सवा लाख का चेक
कोटा. कोरोना महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए बीएसएन एकेडमी के निदेशक डॉ. नकुल विजय ने जिला कलक्टर ओम कसेरा को सवा लाख का चेक सौंपा।

BJP Corona virus
Show More
Jaggo Chand Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned