बहन को चाकू मारने वाला भाई सलाखों के पीछे

shailendra tiwari

Publish: Jan, 13 2018 09:32:19 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India
बहन को चाकू मारने वाला भाई सलाखों के पीछे

कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में बुधवार को मोखापाड़ा निवासी मुंहबोली बहन पद्मा को चाकू मारने वाले भाई विजय को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कोटा . कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में बुधवार को मोखापाड़ा निवासी मुंहबोली बहन पद्मा को चाकू मारने वाले भाई विजय को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मोखापाड़ा निवासी पद्मा के घर विजय अपने परिवार के साथ किराए से रहता था। बुधवार को कहासुनी के बाद विजय ने पद्मा पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस उपाधिक्षक राजेश मेश्राम ने बताया कि विजय ने पूछताछ में बताया कि पद्मा से उसकी कई बार कहासुनी हो जाती थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

 

Read More: Employee News: श्रमिकों का करोड़ो रूपया खाकर प्रबंधकों ने रचा षडयंत्र, श्रमिक बोले एक इंच जमीन भी नहीं देंगे बेचने

 

 

गौरतलब है कि कैथूनीथाना थाना क्षेत्र में बुधवार को मुंह बोले भाई ने बहन को चाकू मार घायल कर वहां से फरार हो गया। पुलिस उपाधिक्षक राजेश महेशराम ने बताया कि विधवा पदमा महावर अपने दो ब'चों के साथ कैथूनीपोल मोखापाड़ा में खुद के मकान में रहती है। पिछले डेढ़ साल से विजय अपने माता-पिता के साथ पदमा के घर पर ही किराए से रहता था । कुछ दिनों पहले विजय व पदमा के बीच में कुछ कहासुनी हो गई ओर पदमा ने विजय से उसका घर खाली करने को कहा,लेकिन उसने घर खाली नहीं किया।

 

Read More: Thrill Story: 3 का काल बनकर आया हाड़ौती बंद का दिन, 2 आखरी बार चले पैदल, 1 की लाश कुएं में तैरती मिली

 

बुधवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई तो विजय ने घर पर ही अवसर पाकर पदमा पर चाकू से वार कर उसे घायल कर वहां से फरार हो गया। पदमा के शरीर पर चाकू से पांच जगह वार किया गया है। जिससे लोगों ने झालावाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल के भर्ती करवाया है। जहां पर आईसीयू वार्ड में उसका ईलाज किया जा रहा है। विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

 

Read More: Breaking News: यहां मौत की गोद में बैठें हैं हजारों कोचिंग स्टूडेंट्स

 

बेटी बना रखा था- विजय की मां गुड्डी ने बताया कि वह पिछले डेढ़ से दो साल पदमा के घर पर ही किराए से रह रही है। पदमा का व्यवहार अ'छा होने के कारण उसने उसे बेटी बना रखा था। ऐसे में दोनों परिवार अ'छे से अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। विजय ठेकेदार के पास अलमारी बनाना का काम करता था। कुछ दिनों पहले पदमा ओर विजय के बीच कहासुनी हो गई। ऐसे में पदमा ने विजय से घर खाली करने के लिए कहा,लेकिन उसने खाली नहीं किया। इसपर बुधवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई।

 

Read More: 20 महीने पहले आया रिजल्ट, मार्कशीट लेने पहुंचे विद्यार्थियों को मिला जवाब, परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ

 

उस समय में कमरे में ही खाना बना रही थी। ऐसे में मुझे पदमा के चिल्लाने की आवाज आई तो कमरे से बाहर आकर देखा तो विजय ने हाथ में चाकू था। जिससे उसने पदमा के कई जगह पर चाकू मार घायल कर दिया था। इसके बाद जब विजय को पकडऩे की कौशिश की तो वह वहां से भाग गया

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned