scriptBreaking News: दो पक्षों में खींची तलवारें, एक ने वाहनों में की तोडफ़ोड़ तो दूसरे ने ललकारा, पुलिस छावनी बना कोटा | Controversy in two sides railway station area | Patrika News
कोटा

Breaking News: दो पक्षों में खींची तलवारें, एक ने वाहनों में की तोडफ़ोड़ तो दूसरे ने ललकारा, पुलिस छावनी बना कोटा

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद कुछ लोगों ने वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। इससे माहौल गर्मा गया।

कोटाJan 17, 2018 / 08:04 am

​Zuber Khan

Controversy
कोटा . भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद कुछ लोगों ने वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। इससे माहौल गर्मा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया लेकिन देर रात तक जाप्ता तैनात था।
यह भी पढ़ें
Big News:

पीने के लिए नहीं है पानी, राजनीति का अखाड़ा तैयार करने में खर्च कर डाले 5 करोड़



इधर माहौल गर्माया
गुमानपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को ऑटो में बैठे युवकों को टोकने पर लोगों ने एएसआई के साथ धक्का-मुक्की कर दी। पुलिस दो युवकों को पकड़ चौकी ले गई तो लोगों ने उन्हें छोडऩे को लेकर हंगामा किया। देर रात तक चले विवाद के बीच पुलिस ने दो युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

पढ़ाई छोड़ स्टूडेंट बने हाइवे लूटेरे, 5 ट्रक डाइवरों को लूट अय्याशी में उड़ाए लाखों रुपए



छावनी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई मुकेश त्यागी ने बताया कि रात दस बजे बाद वे और सिपाही शौकत गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सब्जीमंडी में चार युवक बैठे थे। उन्हें टोका और घर जाने को कहा तो उनमें से दो जने तो चले गए जबकि आकाश व लक्की उनसे अभद्रता करने लगे। ऐसा करने पर उन्हें पकड़ा तो वहां आस-पास से आई महिलाओं व लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और धक्का-मुक्की की, वायरलैस सैट छीनने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें
Breaking News:

पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, डिवाडर से कूदकर बचाई जान



इस पर पुलिस दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस चौकी ले गई। उनके पीछे ही लोग भी आ गए। वे दोनों युवकों को बिना कार्रवाई छोडऩे की बात पर अड़ रहे थे। लोगों का कहना है कि पुलिस ने युवकों के साथ मारपीट की। उनका विरोध करने आई महिलाओं के साथ पुलिस ने अभद्रता की। लोगों ने कहा कि पुलिस दोनों युवकों के खिलाफ गलत कार्यवाही कर रही है।
लोगों ने बताया कि नेहरू नगर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद एक पक्ष ने वहां खडं़ी कार व वैन समेत तीन वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। इससे क्षेत्र में काफी देर तक हंगामा होता रहा।
यह भी पढ़ें

दहलीज पर खड़ी थी मौत, जैसे ही बाहर निकला तो कुचल गई रोडवेज



घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक शिव भगवान गोदारा और कई थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझाइश कर शांत कराया। सीआई रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि देर रात तक किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है। न ही किसी ने यह बताया कि गाडिय़ां किसकी हैं और किसने तोडफ़ोड़ की है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kota / Breaking News: दो पक्षों में खींची तलवारें, एक ने वाहनों में की तोडफ़ोड़ तो दूसरे ने ललकारा, पुलिस छावनी बना कोटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो