पॉजिटिव आने के कुछ घंटों के बाद महिला की मौत, कोटा में एक के बाद एक 3 मौंते

मंगलवार को एक के बाद एक तीन मौतों ने चिकित्सा विभाग में की बैचेनी को बढ़ा दिया है।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 05 May 2020, 06:26 PM IST

कोटा. कोरोना महामारी को लेकर मंगलवार का दिन कोटा शहर के लिए चिंता की लकीरें खींच रहा है। एक तरफ जहां कोरोना कर्मवीरों की बदौलत शहर के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती मरीज रिकवर होकर घर लौट रहे हैं लेकिन वहीं कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को एक के बाद एक तीन मौतों ने चिकित्सा विभाग में की बैचेनी को बढ़ा दिया है।

Read more : ऑटो चालकों की मनमानी, कोचिंग विद्यार्थियों से वसूला मनमाना किराया

मंगलवार अल सुबह 5 बजे एक और कोरोना पॉजिटिव ने दम तोड़ा । मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन सेंटर में इंद्रा मार्केट निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति का उपचार चल रहा था, जिनकी रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई थी। दोपहर में कोरोना से दो और मरीजों की मौतें हुई। इनमें से एक पॉजिटिव मरीज कुन्हाड़ी का है। वहीं दूसरी महिला मरीज गुमानपुरा थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी की थी। इनकी रिपोर्ट मंगलवार को ही पॉजिटिव पाई गई थी। शहर में कोरोना से अब तक 9 मौत हो चुकी है।

गुमानपुरा में कोरोना की दस्तक
शहर के कई इलाकों में दस्तक देने के बाद अब कोरोना ने गुमानपुरा सिंधी कॉलोनी में एंट्री ले ली है। दो दिनों की राहत के बाद मंगलवार को कोरोना के मामले में तेजी आई है। सुबह की रिपोर्ट में 8 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। गुमानपुरा में एक वहीं 7 अन्य मरीज इंद्रा मार्केट के निवासी हैं।

कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने यमराज पहुंचे एमबीएस अस्पताल

भीमगंजमंडी क्षेत्र से कफ्र्यू हटाया
कोटा. जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी करके भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के हुसैनी नगर कच्ची बस्ती को छोड़कर बाकी क्षेत्र से कफ्र्यू हटा लिया है।

Corona virus
Show More
Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned