scriptमां-बेटा हत्याकांड: मुझे पता था वो खत्म कर डालेगा मेरे परिवार को, पुलिस से मांगी सुरक्षा, नहीं समझा दर्द | Double Murder in Kota | Patrika News

मां-बेटा हत्याकांड: मुझे पता था वो खत्म कर डालेगा मेरे परिवार को, पुलिस से मांगी सुरक्षा, नहीं समझा दर्द

locationकोटाPublished: Jan 23, 2018 11:38:07 am

Submitted by:

​Zuber Khan

पत्नी और बेटे के पोस्टमार्टम के दौरान पिता फफक पड़ा। रोते हुए वे बार-बार बोल रहे थे, मुझे पता था वो एक दिन मेरे परिवार को मार डालेगा।

Double Murder in kota
कोटा . भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के चौपड़ा फार्म गली नम्बर दो निवासी प्रॉपर्टी व्यवसायी नीरज पाराशर ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपित ने कुछ समय पहले उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। पत्नी ने भी आरोपित से जान का खतरा होना बताया था। इस संबंध में भीमगंजमंडी पुलिस को नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसका खामियाजा उन्हें पत्नी व बेटे को खोकर भुगतना पड़ा। इधर, हत्या के आरोपित का घटना के 24 घंटे बाद सोमवार रात तक भी कोई सुराग नहीं लगा।
यह भी पढ़ें

कोटा में डबल मर्डर: पति के बाहर निकलते ही घर में घुसा हत्यारा, गोलियों से मां-बेटे को भून डाला



नीरज की पत्नी सोहनी शर्मा (35) व बेटे पीयूष (12) की रविवार शाम घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला की कनपटी और बच्चे के सीने में गोली लगने से आर-पार हो गई। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। सोमवार को पुलिस ने दोनों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जब दो अर्थियां एक साथ उठी तो पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया। नीरज ने बताया कि वह पत्नी व बच्चों के साथ नवम्बर में ससुराल मुरैना गया था। वहां से 20 नवम्बर को सभी कोटा लौटे थे।

यह भी पढ़ें

डबल मर्डर: गोली लगने से पहले मां ने दो साल की बेटी को घर से बाहर फेंका, बच गई जान



इसके बाद 22 को सुबह वह गोवर्धन परिक्रमा के लिए गए थे। उसी दिन चंद्रकांत पाठक उनके घर आया और पत्नी का अपहरण कर ले गया। उस समय उनके दोनों बच्चे घर पर सो रहे थे। बेटा पीयूष जब उठा और मां को नहीं देखा तो उन्हें फोन पर सूचना दी। जनवरी में पत्नी ने किसी के मोबाइल से फोन किया कि चंद्रकांत ने उन्हें विलासपुर में एक कमरे में बंद कर रखा है। वह उसे यहां से ले जाए। इस पर वह पत्नी को लेकर कोटा आए। इसके बाद उन्होंने पत्नी को सिम व मोबाइल बदलकर दिया। आरोपित उन्हें फोन कर धमकाता था कि पत्नी से बात करवा दे, नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देगा।
यह भी पढ़ें

डबल मर्डर: मां के कनपटी पर और मासूम बेटे के सीने पर मारी गोली, खून से सनी दीवारें



आरोपित की तलाश में टीमें रवाना
इधर, पुलिस का कहना है कि नीरज ने जिस पर शक जाहिर किया है, उसकी तलाश की जा रही है। जानकारी में आया है कि आरोपित 20 जनवरी की देर रात कोटा आया और स्टेशन स्थित एक होटल में ठहरा था। अगले दिन उसने पूरे समय घर के आस-पास रहकर रैकी की। नीरज के घर से बाहर जाने का इंतजार किया। जैसे ही उसे मौका मिला, वारदात को अंजाम देकर भाग गया। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आरोपित की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर राज्य के अन्य जिलों व दूसरे राज्यों में भेजी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो