scriptगले से चेन और हाथों से सोने के कड़े चुरा ले गए चोर और महिलाओं को पता तक नहीं चला | Gold Jewellery Loot From Woman in Bundi, chain snatching in Bundi | Patrika News

गले से चेन और हाथों से सोने के कड़े चुरा ले गए चोर और महिलाओं को पता तक नहीं चला

locationकोटाPublished: Sep 30, 2019 02:42:58 am

Submitted by:

​Zuber Khan

Crime news, Gold Jewellery: बूंदी जिले में चोरों ने बड़ी होशियारी से पांच महिलाओं के गले से सोने की चेन और हाथों के कड़े चुरा ले गए।

Raipur Corona News

AIIMS में छूटा 400 कोरोना संक्रमितों के सोने-चांदी के आभूषण, मोबाइल व रेमडेसिविर

बूंदी. शहर के सिलोर रोड पुलिया के नीचे शनिवार को चोरों ने जमकर लूटपाट की। वे आधा दर्जन महिलाओं के गले से सोने की चेन और हाथों से कड़े चुरा ले गए। ( Gold Jewellery Loot ) वारदात के बाद यहां लोगों में दहशत बैठ गई। सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिख समाज की यात्रा यहां पहुंची थी। जिसमें शामिल होने के लिए बूंदी सहित आस-पास से बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची।इसी बीच चोरों ने मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया। यहां लोगों ने चोरों की तलाशी भी की, लेकिन तब तक वह दूर जा चुके थे।
यह भी पढ़ें

कर्ज में डूबा पिता मासूम बेटा-बेटी के साथ कुए में कूदा, तीनों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम



बूंदी के न्यू कॉलोनी निवासी रघुबीर कौर बबरा ने बताया कि वारदात की पांच महिलाएं शिकार हुई। इनमें दो बूंदी और तीन आस-पास के ग्रामीण इलाकों की थी। जिनके साढ़े तीन-चार तोले की सोने की चेन, दो महिलाओं की ढाई-ढाई तोले की चूडिय़ां, डेढ़ तोले का कड़ा व डेढ़ तोले की चेन पार हो गई।
Watch: शाम 6 बजे महिला ने लगाई कालीसिंध में छलांग, फिर रात 2 बजे CCTV में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर…

संदिग्ध महिलाओं पर शक
यात्रा के हाई-वे पर पहुंचते ही कुछ संदिग्ध महिलाएं भी भीड़ में घुस गई। वह यहां सिलोर चौराहे पर बांटे जा रहे प्रसाद के बहाने धक्का-मुक्की करती दिखी। इस दौरान उन्हें कुछ लोगों ने टोका भी, लेकिन मानी नहीं। इनकी उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच बताई। वे एक-दूसरे से बतियाती दिखी ऐसे में कोई रोक नहीं पाया। वह प्रसाद के बहाने सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर गई।
सिख समाज की यात्रा के दौरान एक महिला के गले से चेन पार होने की रिपोर्ट मिली थी। जिस पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
लोकेंद्र पालीवाल, सदर थानाधिकारी, बूंदी

ट्रेंडिंग वीडियो