बजरी खनन माफियाओं की दादागिरी , कार्रवाई करने पहुंचे सहायक परिवहन निरीक्षक को धमकाया

बजरी खनन माफियाओं की दादागिरी , कार्रवाई करने पहुंचे सहायक परिवहन निरीक्षक को धमकाया

shailendra tiwari | Publish: Feb, 15 2018 09:17:55 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

अदालत की रोक के बावजूद बजरी का अवैध खनन व परिवहन जारी है। शहर में रात क्या, दिन में ही बजरी के डम्पर खाली हो रहे हैं।

कोटा .

अदालत की रोक के बावजूद बजरी का अवैध खनन व परिवहन जारी है। शहर में रात क्या, दिन में ही बजरी के डम्पर खाली हो रहे हैं। परिवहन विभाग ने अनंतपुरा इलाके में गुरुवार को बजरी से भरे दो डम्पर पकड़े। इस दौरान कारोबार से जुड़े लोगों ने एकजुट होकर कार्रवाई का विरोध भी किया। एक व्यक्ति ने सहायक परिवहन निरीक्षक को धमकाया।

 

Read More: दोस्त के घर किताब लेने जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, शोर मचाया तो चलती गाड़ी से फेंका

 

अनंतपुरा थाने से महज 500 मीटर दूर एक बाड़े में बजरी के डम्पर खाली होने की सूचना पर अतिरिक्त प्रादेशिक परिवहन अधिकारी मथुराप्रसाद मीणा ने सहायक परिवहन निरीक्षक तनसुख को मौके पर भेजा। जैसे ही परिवहन विभाग की टीम मौके पहुंची तो चार जने आ गए और डम्परों को अपना बताने लगे।

 


Read More: बेटी को High Education के लिए कोटा भेजा तो खाप पंचायत ने परिवार का हुक्का पानी किया बंद, एक लाख का ठोका जुर्माना

 

सहायक परिवहन निरीक्षक तनसुख ने जब ट्रक जब्त करने की बात कही तो लाला नाम का एक व्यक्ति उन्हें व उनके गार्ड को धमकाते हुए बोला कि 'पहले वाला मामला पता नहीं है क्या, जो आप डम्पर जब्त करने आ गए। लाला ने चालक को बोला कि तू डम्पर खाली कर और गाड़ी ले जा। इसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस को देख लाला घबरा गया और खुद को कार चालक बताते हुए मामले से अलग कर लिया। परिवहन विभाग ने डम्पर जब्त कर लिए और अनन्तपुरा थाने में खड़े करवा दिए।

 

Read More: हे प्रभु...! विघ्नहर्ता के दरबार में विघ्न बनी यूआईटी, भक्त खा रहे ठोकर...

 

हां, मुझे धमकाया
परिवहन विभाग के सहायक निरीक्षक तनसुख का कहना है कि हां, जब मैं कार्रवाई करने मौके पर पहुंचा तो लाला नाम के व्यक्ति ने मुझे रौब दिखाया। मुझे व गार्ड को धमकाते हुए कहा कि अभी डम्पर जब्त कर लोगे फिर बाद में क्या होगा। इस तरह की धमकियां आए दिन मिलती हैं। पुलिस को भी शिकायत की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned