scriptविधायक राजावत ने फिर दिया विवादित बयान, बोले पेड़ से बांध दो वीसीआर भरने वाले कर्मचारियों को, दोबारा नहीं आएंगे और कांग्रेस नेताओं को भी बताया दलाल | MLA Bhawani Singh Rajawat Disputed statement in Kota | Patrika News

विधायक राजावत ने फिर दिया विवादित बयान, बोले पेड़ से बांध दो वीसीआर भरने वाले कर्मचारियों को, दोबारा नहीं आएंगे और कांग्रेस नेताओं को भी बताया दलाल

locationकोटाPublished: Mar 04, 2018 08:49:06 pm

Submitted by:

abhishek jain

कोटा. अपनी बयानबाजी को लेकर विवादों में रहने वाले लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत ने रविवार को फिर से विवादित बयान दे डाला।

लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत
कोटा .

अपनी बयानबाजी को लेकर विवादों में रहने वाले लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत ने रविवार को फिर से विवादित बयान दे डाला। राजावत के निशाने पर इस बार बिजली विभाग रहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि गांवों में बिजली विभाग वाले वीसीआर भरने आएं तो उन्हें पेड़ से बांध दो…ऐसा करने से कर्मचारी दोबारा नहीं आएंगे।
राजावत ने रविवार को छावनी चौराहा स्थित एक होटल में लाडपुरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा दु:ख-दर्द और पीड़ा में गरीबों के आंसू पोंछते हैं। अन्याय और जुल्म के खिलाफ अपनी सरकार से हमेशा टकराते रहे हैं और न्याय के लिए लगातार संघर्ष भी किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता जनहित के काम करने की बजाय बिजली के दफ्तर में बैठकर दलाली करते रहे हैं।
राजावत ने कार्यकर्ताओं से चुनौती भरे शब्दों में कहा कि बिजली विभाग कभी कोई उद्योगपति की वीसीआर नहीं भरता, गरीब किसान को ही चोर मानकर उसकी वीसीआर भरता है। जो उसके ऊपर बड़ा कुठाराघात है, ऐसे बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी वीसीआर भरने, कनेक्शन काटने गांव में आएं तो उन्हें पेड़ से बांध दो, ताकि वो दोबारा गांव में आने की हिम्मत नहीं करें।
यह भी पढ़ें

Good News: कोटा जंक्शन पर फास्ट होगा ट्रेनों का मूवमेंट, 24 कोच की ट्रेनें भी ठहर सकेंगी




उप चुनाव की हार ने आंखें खोल दी
राजावत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उपचुनाव की छोटी सी हार से हताश और निराश होने की आवश्यकता नहीं है। उप चुनाव के परिणामों ने समय से पहले हमारी आंखें खोल दी। सरकार की कमजोरियों को दूर करने का अवसर दे दिया। इस अवसर को हम बेकार नहीं जाने देंगे और आने वाले समय में पुन: जनता का विश्वास जीतकर बहुमत से सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़ें

कोचिंग स्टूडेंट्स की आड़ में अपराधियों का गढ़ बन रहा कोटा



कार्यकर्ताओं पर भी कसा तंज

उन्होंने लाडपुरा विधानसभा से चुनावी तैयारी करने वाले कार्यकर्ताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कि अतिमहत्वाकांक्षी कार्यकर्ता नए कुर्ते पायजामे पहनकर टिकिट की दौड़ में लग जाते हैं। उन्हें याद होना चाहिए कि भाजपा में टिकट पाने के लिए लम्बा संघर्ष करना पड़ता है। होर्डिंग और पोस्टर लगाने वाले नौसिखिया कार्यकर्ताओं को कभी टिकिट नहीं मिलता।

यह भी पढ़ें

Breaking News: जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, मातम में बदल गई खुशियां



ये रहे मौजूद
कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा देहात अध्यक्ष जयवीर सिंह, उप महापौर सुनीता व्यास, थोक फ ल सब्जी मण्डी अध्यक्ष ओम मालव, शहर उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री मुकुट नागर, जिला कार्य समिति सदस्य इरशाद अली, हेमराज नागर, ओम खटाणा सहित पंचायत समिति, जिला परिषद सदस्य, सरपंच तथा पार्षद मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो