scriptपरीक्षा देने आया छात्र को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ जमकर ‘धो डाला’, लात-घूंसों की कर दी बरसात, कोटा में मचा बवाल | mob beet an innocent Student in kota, Video viral of mob beat Person | Patrika News
कोटा

परीक्षा देने आया छात्र को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ जमकर ‘धो डाला’, लात-घूंसों की कर दी बरसात, कोटा में मचा बवाल

Child theft Gang, Human trafficking: कोटा में 12वीं बोर्ड की पूरक परीक्षा देने आया छात्र को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ जमकर धो डाला।

कोटाAug 03, 2019 / 11:14 am

​Zuber Khan

Child theft Gang
सुल्तानपुर (कोटा). यहां बारहवीं बोर्ड की पूरक परीक्षा देने आए एक छात्र को शुक्रवार को एक बच्चे से अपने दोस्तों के बारे में पूछना उस समय भारी पड़ गया जब बच्चे ने शोर मचा दिया ( Child Theft ) और शोर सुन कर मौके पर पहुंचे करीब दो दर्जन लोगों ने छात्र की पिटाई कर दी। ( mob beating Student ) सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को शांतिभंग के तहत पाबंद कराया है। ( Mob attack to Person )
यह भी पढ़ें

दबंगों ने चोर समझ राहगीर को जमकर पीटा, खंभे से बांध मारे डंडे, महिलाओं ने चप्पलें तो युवाओं ने बरसाए थप्पड़, देखि‍ए वायरल वीडि‍यो…



जानकारी के अनुसार, सीमलिया थाना क्षेत्र के पातड़ा गांव निवासी अशोक (19) पुत्र जितेन्द्र मेघवाल शुक्रवार को कस्बे में 12वीं बोर्ड की पूरक परीक्षा देने आया था। वह अपने दोस्त सुल्तानपुर निवासी गोलू मेघवाल के साथ घूम रहा था। दोपहर एक बजे गुर्जरों की टेक के पास अशोक ने वहां खेल रहे एक बच्चे का हाथ पकड़ उससे अपने अन्य दोस्तों के बारे में पूछ लिया। इतने में ही बच्चे ने शोर मचा दिया। इससे करीब दो दर्जन लोग वहां एकत्रित हो गए और छात्र को बच्चा चोर ( Child theft Gang ) समझ पकड़ लिया तथा हंगामा करने लगे। अचानक हुए घटनाक्रम से घबराकर छात्र भागकर विद्यापीठ तिराहे आ गया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण यहां भी पहुंच गए और छात्र से मारपीट की। ( Mob beating Student ) चना मिलने पर एएसआई कमलप्रकाश मीणा व जगदीश प्रसाद मौके पर पहुंचे और छात्र को थाने ले आए। जहां पूछताछ में छात्र ने बताया कि वह यहां परीक्षा देने आया था। पुलिस ने छात्र के परिजनों को बुलाया और पाबंद करवाया।

VIDEO : विधायक दिलावर ने परिवहन इंस्पेक्टर को जमकर हड़काया, कहा- लूटपाट करते हो, ऑर्डर लाना, तब करना चैकिंग वर्ना…

वीडियो किया वायरल
कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर छात्र से मारपीट का वीडियो ( video viral ) भी वायरल कर दिया, जिसमें छात्र को बच्चा चोर बताया गया है।
यह भी पढ़ें

बर्थ-डे पार्टी में लड़कियों ने बाहर से बुलाए लड़के तो ग्रामीण भड़के, अर्धनग्न कर लात-घूसों से पीटा, वीडियो किया वायरल



कराया है पाबंद
ग्रामीणों की शिकायत पर एक युवक को पकड़कर लाए थे, लेकिन जांच में मामला कुछ अलग निकला। उसे दीगोद एसडीएम के समक्ष पेश कर पाबंद करवाया गया है। युवक की तरफ से किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
नारायण सिंह, द्वितीय थानाधिकारी, सुल्तानपुर

Home / Kota / परीक्षा देने आया छात्र को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ जमकर ‘धो डाला’, लात-घूंसों की कर दी बरसात, कोटा में मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो