scriptपरिवार के सदस्यों को घर नहीं छोड़ा तो कांस्टेबल ने किशोर को बेरहमी से पीटा, थाने पहुंचा तो पुलिस ने भगाया | Police constable Deadly attack on teenager,constable Beating from Teen | Patrika News

परिवार के सदस्यों को घर नहीं छोड़ा तो कांस्टेबल ने किशोर को बेरहमी से पीटा, थाने पहुंचा तो पुलिस ने भगाया

locationकोटाPublished: Aug 24, 2019 05:52:21 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Crime news, Police: जेकेलॉन अस्पताल के सामने एक पुलिसकर्मी ने ऑटो में बैठे 16 वर्षीय किशोर से मारपीट कर दी।

police beat from teen

परिवार के सदस्यों को घर नहीं छोड़ा तो कांस्टेबल ने किशोर को बेरहमी से पीट किया लहूलुहान, थाने पहुंचा तो पुलिस ने भगाया

कोटा. जेके लॉन अस्पताल के सामने एक पुलिसकर्मी ने ऑटो में बैठे 16 वर्षीय किशोर से मारपीट कर दी। पुलिसकर्मी ( kota police ) किशोर से उसके परिजनों को ऑटो से घर छोड़कर आने को कह रहा था। किशोर ने कहा कि वह ऑटो चलाना नहीं जानता, तो पुलिसकर्मी आग-बबूला हो गया और मारपीट कर दी। ( constable Beating from teenager ) वह ऑटो की चाबी भी ले गया। शुक्रवार को पत्रिका कार्यालय पहुंचे किशोर के परिजन ने बताया कि जब इसकी शिकायत नयापुरा थाने में की गई तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाद में वे शिकायत लेकर पुलिस महानिरीक्षक के पास गए।
यह भी पढ़ें

कोटा के मुख्य चौराहे से चोर उड़ा ले गए लग्जरी कार, फरियादी थाने पहुंचा तो पुलिस बोली-तुम ही ढूंढों कहां गई कार



कोटा जक्शंन जगदम्बा कॉलोनी निवासी राजू मेघवाल ने आईजी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि वह उसके पुत्र इस्लाम (16) के साथ ऑटो से जेके लॉन में 21 अगस्त रात पौने 12 बजे ढाई वर्षीय नवासे आदिल को देखने आया था। इस्लाम बाहर ऑटो में ही रुक गया। पुलिसकर्मी राजेश वहां शराब के नशे में आया और इस्लाम को कहा कि उसके परिवार को घर छोड़ आ। इस्लाम ने कहा कि उसे ऑटो चलाना नहीं आता। इससे गुस्साए राजेश ने इस्लाम को बुरी तरह से पीटा। उसके कान से खून आने लगा।

यह भी पढ़ें

नमाज पढ़कर घर लौट रहे युवक पर लठ बरसाने वाला कांस्टेबल लाइन हाजिर, जांच में जुटी पुलि‍स

एमबीएस में उसका उपचार करवाया। जब इस पर नयापुरा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में की। मेघवाल ने बताया कि शिकायत के बाद से पुलिसकर्मी राजेश फोन पर धमकियां दे रहा है। जब पत्रिका संवाददाता ने पुलिसकर्मी राजेश से बात करने की कोशिश की गई तो उनका सरकारी नम्बर कॉल फारवार्डिंग बताता रहा।
मामले की जानकारी नहीं है। पता करवाते है। मुझसे कोई पीडि़त या परिजन आकर नहीं मिला।
भगवत सिंह हिंगड, पुलिस उप अधीक्षक, नयापुरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो