scriptडांडियां खेलने गई युवती के सा‍थ दुष्कर्म कर पत्थर से कुचलने वाले निकले नाबालिग | Rape and Murder Case: Two Minor Send to BORSTAL | Patrika News
कोटा

डांडियां खेलने गई युवती के सा‍थ दुष्कर्म कर पत्थर से कुचलने वाले निकले नाबालिग

कोटा. अनंतपुरा थाना क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने के मामले में निरुद्ध किए दोनों बाल अपचारियों को सम्प्रेषण गृह भेज दिया।

कोटाSep 29, 2017 / 08:22 pm

abhishek jain

कोटा .

अनंतपुरा थाना क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने के मामले में निरुद्ध किए दोनों बाल अपचारियों को बाल न्यायालय में पेश करने पर सम्प्रेषण गृह भेज दिया।

यह भी पढ़ें

डांडिया खेलने गई किशोरी की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या

अजय आहूजा नगर उडि़या बस्ती निवासी 16 वर्षीय किशोरी को पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग बुधवार रात डांडिया खेलते समय सुनसान जगह पर ले गए। वहां उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी ने जब इसकी शिकायत घरवालों से करने को कहा तो दोनों ने मिलकर पत्थरों से सिर व चेहरा कुचलकर उसकी हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें
मंदिर जा रही

फैशन

डिजाइनर और भाई के दोस्त की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

गुरुवार सुबह किशोरी का शव मिलने और परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस घटना के कुछ समय बाद ही दोनों नाबालिगों को निरुद्ध कर लिया था। उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने वारदात करना कबूल कर लिया था।
यह भी पढ़ें

#Sehatsudharosarkar: डेंगू शॉक सिन्ड्रोम से कॉलेज छात्रा की मौत

सीआई अनिल जोशी ने बताया कि दोनों के नाबालिग होने से उन्हें रात को निरुद्ध कर लिया था। रात में उन्हें थाने में नहीं रख सकते थे। इस कारण उन्हें देर रात को बाल न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से उन्हें सम्प्रेषण गृह भेज दिया। सीआई ने बताया कि घटना स्थल से वारदात में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

#Sehatsudharosarkar: मानसिक तनाव व खान पान में लापरवाही से हो सकता है हार्ट अटैक

इधर, किशोरी के परिजन व रिश्तेदारों का आरोप है कि दोनों आरोपित बालिग हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें नाबालिग बताकर मामला दर्ज किया है। परिजनों ने शुक्रवार सुबह थाने पर प्रदर्शन कर इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। इस बारे में सीआई जोशी का कहना है कि दोनों बाल अपचारी नाबालिग हैं।

Home / Kota / डांडियां खेलने गई युवती के सा‍थ दुष्कर्म कर पत्थर से कुचलने वाले निकले नाबालिग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो