scriptरात को घर में घुसे नकाबपोश, बुजुर्ग दम्पती को मारा-पीटा, गले पर चाकू टेक छीन लिए लाखों के जेवरात | Robbery In Kota | Patrika News
कोटा

रात को घर में घुसे नकाबपोश, बुजुर्ग दम्पती को मारा-पीटा, गले पर चाकू टेक छीन लिए लाखों के जेवरात

रायपुरा में सुनसान इलाके में खेत में बने मकान में शनिवार रात को 3-4 लोगों ने बुजुर्ग दम्पती से मारपीट कर नकदी व जेवरात लूट लिए।

कोटाOct 31, 2017 / 01:48 am

​Zuber Khan

 Robbery In Kota

मारपीट के शिकार बुजुर्ग दम्पती।

कोटा . उद्योगनगर थाना क्षेत्र स्थित रायपुरा में सुनसान इलाके में खेत में बने मकान में शनिवार रात को 3-4 लोगों ने बुजुर्ग दम्पती से मारपीट कर नकदी व जेवरात लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की लेकिन सोमवार रात तक भी लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लगे। जानकारी के अनुसार खेड़ा रसूलपुरा निवासी रामनारायण कुशवाह (83) अपनी पत्नी नन्दू बाई (80) के साथ रायपुरा रोड़ स्थित सुखपुरा कॉलोनी में खेत पर मकान बनाकर रह रहे हैं। शनिवार रात को 3-4 लोग उनके घर में घुसे, मारपीट की और महिला से कनकती, टॉप्स, पायजेब समेत करीब दो लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और बक्से में रखे 34 हजार रुपए नकद लूट ले गए। जाते समय बदमाश उन्हें कमरे में बंद कर गए।
यह भी पढ़ें
पीएम मोदी की नहीं मानी बात तो पुलिस ने किया 3 लोगों को गिरफ्तार, देश में पहली बार हुई ऐसी कार्यवाही


उद्योग नगर थानाधिकारी लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि घटना सुनसान इलाके में बने खेत में हुई है। देर रात सूचना मिलते ही वे मौके पर गए थे। ३-४ लोगों ने बुजुर्ग दम्पती से मारपीट कर जेवर छीने हैं। जाते समय उन्हें कमरे में बंद कर गए लेकिन बंधक बनाकर लूटपाट जैसी बात नहीं। बुजुर्ग ने रविवार शाम को रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की है। उन्होंने बताया कि कुछ सुराग लगे हैं जिनके आधार पर आरोपित के शीघ्र पकड़े जाएंगे।
यह भी पढ़ें
पर्यावरण संरक्षण, नशामुक्ति व दुव्र्यसनों को छोडऩे के‍ लिए महायज्ञ में दी आहुतियां



फसल की निगरानी के लिए रहते हैं
जानकारों के अनुसार राम नारायण के दो बेटे बहू और पोते हैं। वे सभी खेड़ारसूलपुर में रहते हैं। यहां रायपुरा इलाके में जमीन व फसल की देखभाल के लिए वे अपनी पत्नी के साथ यहां खेत में मकान बनाकर रहते हैं।
यह भी पढ़ें
पीएम मोदी की बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं योजना से प्रेरित होकर कोटा के दो समाजों ने शुरू की 2 नई पहल


पोते की मौत से परिवार सदमे में
जानकारों ने बताया कि इधर तो राम नारायण के घर लूटपाट हो गई। वहीं चेचट में रिश्तेदार के यहां गए उनके पोते रवि कुशवाह (१९) की सोमवार को अचानक मौत हो गई। दोनों घटनाएं होने से पूरा परिवार सदमे में है।

Home / Kota / रात को घर में घुसे नकाबपोश, बुजुर्ग दम्पती को मारा-पीटा, गले पर चाकू टेक छीन लिए लाखों के जेवरात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो