scriptकोटा में गोल्ड लोन कम्पनी में दिनदहाड़े डकैती, 45 मिनट में ले उड़े 25 किलो सोना | Robbery in manappuram gold finance company at kota | Patrika News
कोटा

कोटा में गोल्ड लोन कम्पनी में दिनदहाड़े डकैती, 45 मिनट में ले उड़े 25 किलो सोना

नयापुरा स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फायनेंस कम्पनी में सोमवार दोपहर को दिनदहाड़े डकैती हो गई। हथियारबंद डकैत 25 किलो सोना लूट ले गए।

कोटाJan 22, 2018 / 09:57 pm

​Zuber Khan

necklace

necklace

कोटा . नयापुरा उम्मेद पार्क के सामने स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फायनेंस कम्पनी में सोमवार दोपहर को दिनदहाड़े डकैती हो गई। हथियारबंद डकैत कंपनी के लॉकर में रखे करीब 25 किलो सोना लूट ले गए। करोड़ों के सोने की लूट से शहर में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, जिला प्रशासन व पुलिस में हड़कम्प मच गया। वारदात के वक्त घटनास्थल पर कुछ बैंक कर्मी व ग्राहक मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

कोटा में डबल मर्डर: पति के बाहर निकलते ही घर में घुसा हत्यारा, गोलियों से मां-बेटे को भून डाला



डकैतों ने मैनेजर से मारपीट कर लॉकर की चाबियां छीनने का प्रयास किया। चाबी नहीं मिलने मारपीट की और लॉकर का ताला तोड़ करीब 25 किलो सोना लूट ले गए। डकैतों ने जाते समय कम्पनी का गेट भी बाहर से बंद कर गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आईजी विशाल बंसल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। शहर के सभी मार्गों पर नाकाबंदी करवा दी गई है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

डबल मर्डर: गोली लगने से पहले मां ने दो साल की बेटी को घर से बाहर फेंका, बच गई जान



जानकारी के अनुसार कम्पनी के ऑफिस के नीचे दुकान लगाने वाले दुकानदार ने बताया कि दोपहर साढ़े बारह बजे वे दुकान खोल रहे थे, तभी अचानक फायनेंस कम्पनी का तेज आवाज में सायरन बजा और पुलिस को बुलाओ, डकैतों को पकड़ो का शोर सुनाई दिया। मौके पर पहुंचा तो कम्पनी का मैनगेट बाहर से बंद था और अंदर ग्राहक व कंपनी के कर्मचारी बंद थे। इस पर आसपास के लोगों को सूचना दी। बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंचे और गेट खोल लोगों को बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

डबल मर्डर: मां के कनपटी पर और मासूम बेटे के सीने पर मारी गोली, खून से सनी दीवारें



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हथियारबंद लुटेरों ने ग्राहकों व कर्मचारियों के मोबाइल छीन लिए थे और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया था। कम्पनी के मैनेजर से मारपीट कर लॉकर तोड़ा और उसने में रखे करोड़ों का सोना अपने साथ लाए बैगों में भरकर ले गए।

Home / Kota / कोटा में गोल्ड लोन कम्पनी में दिनदहाड़े डकैती, 45 मिनट में ले उड़े 25 किलो सोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो