scriptKota Shocking Live Video : महज चार सेकेंड में चली गई जान, आठ माह की बच्ची का पिता था युवक | Shocking Accident In Kota Employees Crushed Between Wall And Vehicle Live Incident Captured In CCTV | Patrika News

Kota Shocking Live Video : महज चार सेकेंड में चली गई जान, आठ माह की बच्ची का पिता था युवक

locationकोटाPublished: May 27, 2023 08:03:52 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Kota Shocking Live Video : कोटा के अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। ऐसी मौत जो कि कोई सोच भी नहीं सकता। महज 3 से 4 सेकंड में कर्मचारी के प्राण निकल गए।

Kota Shocking Live Video

Kota Accident


Kota Shocking Live Video :
कोटा के अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। ऐसी मौत जो कि कोई सोच भी नहीं सकता। महज 3 से 4 सेकंड में कर्मचारी के प्राण निकल गए। घटना भी उस वक्त हुई जब कर्मचारी कंपनी में ही काम कर रहा था। इस हादसे का खतरनाक दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

घटना शहर के अनंतपुरा पुलिस थाने की है। यहां शनिवार अल सुबह कूरियर वाहन की चपेट में आकर एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई। रंगबाड़ी निवासी कुंज बिहारी सेन (31) रोड नम्बर-7 स्थित एक कूरियर डिलीवरी कंपनी में कर्मचारी था। उसकी नाइट ड्यूटी थी। अलसुबह 4.30 बजे कार्यालय के बाहर गाड़ी में पार्सल लोड किए जा रहे थे।

कुंज बिहारी गाड़ी के पीछे कुछ दूरी पर दीवार के पास खड़ा था। अचानक चालक ने गाड़ी को बैक लिया तो कुंजबिहारी गाड़ी और दीवार के बीच बुरी तरह से फंस गया। वहां काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने उसे घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई गिर्राज सेन ने बताया कि कुंजबिहारी छह भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी आठ माह बच्ची है। थानाधिकारी पुष्पेंन्द्र झांझडिया ने बताया कि गाड़ी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया है।

तीन लाख दिए, पांच और दिए जाएंगे, पत्नी को मिलेगी पेंशन

कुंज बिहारी की मौत के बाद परिजन व समाज के लोगों में रोष व्याप्त हो गया। समाज के लोग सुबह कंपनी के आफिस पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए। विधायक संदीप शर्मा भी मौके पर पहुंचे और कंपनी के अधिकारियों से वार्ता की। विधायक संदीप शर्मा ने बताया कि मुआवजे पर सहमति बन गई। कंपनी की ओर से मृतक की पत्नी को मौके पर ही तीन लाख रुपए दिए गए हैं। कर्मचारी फंड से चार-पांच लाख रुपए और दिए जाएंगे। इसके साथ ही मृतक की पत्नी को 9 हजार रुपए पेंशन दी जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lat6v
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो