scriptगुस्से में सड़क पर दौड़ रहा बैल ने तोड़ डाली बुजुर्ग के कूल्हे की हड्डी | Stray bulls attacked on the elderly in kota Rajasthan | Patrika News
कोटा

गुस्से में सड़क पर दौड़ रहा बैल ने तोड़ डाली बुजुर्ग के कूल्हे की हड्डी

शहर की सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशी लोगों की जान को खतरा बने हुए हैं।एक बैल ने बुजुर्ग को उठाकर पटक दिया। इससे उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई।

कोटाFeb 07, 2018 / 11:33 am

​Zuber Khan

Cattle Kill Pepoles
कोटा . शहर की सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशी लोगों की जान को खतरा बने हुए हैं। मंगलवार शाम को भी एक बैल ने बुजुर्ग को उठाकर पटक दिया। इससे उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई। इसके बावजूद भी नगर निगम के अधिकारी बेपरवाह हैं। छावनी निवासी पूर्व पार्षद नरेश हाड़ा ने बताया कि उनके पिता जगदीश सिंह हाड़ा (82) शाम को घर के पीछे ही अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर बातें कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

काल बनी गाय, वृद्धा को पटक-पटक कर मार डाला



इसके बाद वे जैसे ही घर जाने लगे तभी पीछे से एक बैल आया और पिता को उठाकर पटक दिया। दो-तीन बार उनके सिर से मारी। वह दो-तीन अन्य लोगों की तरफ भी भागा, लेकिन लोगों ने जैसे-तैसे भागकर जान बचाई। बैल के उठाकर पटकने से पिता की कूल्हे में गम्भीर चोट लगी। लोगों ने उन्हें दादाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने कूल्हे की हड्डी टूटना बताया।
यह भी पढ़ें

कोटा में आवारा मवेशियों ने इन परिवारों की उजाड़ दी खुशियां…



गौरतलब है कि शहर में आवारा मवेशियों का आतंक बना हुआ है। इस तरह से आए दिन कभी बैल व कभी गाय लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। पहले भी कई लोग घायल हो चुके हैं तो कई लोगों की जान भी जा चुकी है। इसके बावजूद नगर निगम ऐसे मवेशियों को नहीं पकड़ पा रहा है। जिसका खामियाजा शहर वासियों को भुगतना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

बेरहम पिता:

बेटी को कैंसर है, मर जाएगी फिर इलाज पर पैसा क्यों खर्च करें, मां ने बेचे गहने

महावीर नगर तृतीय क्षेत्र में सोमवार को हिंसक हुई गाय ने एक वृद्धा पर हमला कर दिया और रौंद दिया। आसपास खड़े लोगों ने गाय को भगाकर घायल वृद्धा को नए अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। संतोषी नगर निवासी मधु बाई (60) पत्नी रामगोपाल घर से महावीर नगर में काम करने गई थी। दोपहर एक बजे सम्राट चौराहे के पास से गुजर रही थी। तभी एक गाय ने उन्हें पीछे से टक्कर मारकर गिरा दिया। नीचे गिरने के बाद गाय उन्हें रौंदती रही।

Home / Kota / गुस्से में सड़क पर दौड़ रहा बैल ने तोड़ डाली बुजुर्ग के कूल्हे की हड्डी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो