scriptउधारी चुकाने के लिए रखा अपराध की दुनिया में कदम, लाखों का माल उड़ाकर भागे बूंदी, जूतों ने पकड़वा दिया | Thieves gang arrest From Bundi | Patrika News

उधारी चुकाने के लिए रखा अपराध की दुनिया में कदम, लाखों का माल उड़ाकर भागे बूंदी, जूतों ने पकड़वा दिया

locationकोटाPublished: Jul 18, 2018 12:47:56 am

Submitted by:

​Zuber Khan

दो दिन पूर्व बोरिना गांव में सरसों व चने की 21 बोरियां चुराने के तीन आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार को बूंदी कृषि उपज मंडी से गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

crime

उधारी चुकाने के लिए रखा अपराध की दुनिया में कदम, लाखों का माल उड़ाकर भागे बूंदी, जूतों ने पकड़वा दिया

चेचट. दो दिन पूर्व बोरिना गांव में सरसों व चने की 21 बोरियां चुराने के तीन आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार को बूंदी कृषि उपज मंडी से गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह कानावत ने बताया कि गत रविवार रात बोरिना गांव निवासी मोडूलाल अहीर के गोदाम से आरोपित बोरिना निवासी पवन, रामेश्वर गुर्जर व कोटा गोबरिया बावड़ी निवासी वीरेंद्र मीणा ने सरसों व चने की 21 बोरियां चुरा ले गए थे।
यह भी पढ़ें

रावतभाटा में पुलिस मुकबर की निर्मम हत्या, बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया और सुनसान राह पर उतार डाला मौत के घाट



आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रामगंजमंडी उपाधीक्षक रामकल्याण मीणा के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन कर जांच शुरू की गई। मुखबिर से सूचना मिली की आरोपित चोरी का माल पिकअप में भरकर खेड़ली-दरा होकर बूंदी कृषि उपज मंडी में बेचने जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने वाहन का पीछा कर बूंदी मंडी से तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी की गई कृषि जिंस व वाहन जब्त कर लिया।
OMG: आसमान से मौत बनकर किसान पर गिरी बिजली

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

थानाधिकारी अमरनाथ योगी ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित पवन उर्फ बोनू रात एक बजे बाइक लेकर गांव में घूम रहा था। संदेह होने पर आरोपित के परिजनों से पूछताछ की। जिसमें बताया कि वह रात को देरी से घर आया और सुबह जल्दी कहीं चला गया। इस पर पुलिस ने पवन के कमरे की तलाशी ली तो उसके कपड़ों की जेब व जूतों में सरसों के दाने मिले। इस पर आरोपित की तलाश की तो वह बूंदी मंडी में कृषि जिंस बेचने जाने की सूचना मिली, जिसे पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।
BIG NEWS: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा: बंदी के शव पर 9 चोटों के निशान, उठे सवाल- जेल में किसने उतारा मौत के घाट

उधारी चुकाने के लिए दिया वारदात को अंजाम
पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि पवन चेचट निवासी विष्णु माली के यहां ड्राइवरी करता था। उसने विष्णु से डेढ़ लाख रुपए उधार लेकर 6 माह बाद काम छोड़ दिया। इसके बाद वह बोरिना निवासी रामेश्वर गुर्जर के यहां ड्राइवरी करने लगा। विष्णु ने उधार दिए रुपए मांगे तो रामेश्वर ने खुद गारंटी पर एक माह में उधारी चुकाने का भरोसा दिलाया। पैसों का इंतजाम नहीं होने पर दोनों आरोपितों ने मोडूलाल अहीर के गोदाम से कृषि जिंस चुराने का षडय़ंत्र रचा और मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। बाद में कोटा से किराए पर ली पिकअप में माल भरकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

बूंदी में बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा रामगंजमंडी के परिवार की कार को दरा के जंगल में जीप ने मारी टक्कर



ये रहे पुलिस टीम में

हैड कांस्टेबल अजित सिंह, कांस्टेबल बाबूलाल, सुभाष, गोवर्धन, सुरेन्द्र पोरवाल व भूपेन्द्र नागर सहित कई सदस्य शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो