scriptसोयाबीन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, किसान टायर के नीचे दबा, पिता की दर्दनाक मौत, बेटा बाल-बाल बचा | Tractor-trolley overturned: Farmer Dead in Tractor-trolley Accident | Patrika News

सोयाबीन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, किसान टायर के नीचे दबा, पिता की दर्दनाक मौत, बेटा बाल-बाल बचा

locationकोटाPublished: Oct 19, 2019 04:16:30 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Tractor-trolley Accident: बूंदी जिले के कापरेन कस्बे में सोयाबीन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। टायर के नीचे दबने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई।

Tractor-trolley Accident

सोयाबीन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, किसान टायर के नीचे दबा, पिता की दर्दनाक मौत, बेटा बाल-बाल बचा

कापरेन. बूंदी जिले के कापरेन कस्बे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक किसान की मौत हो गई। बोयाखेड़ा निवासी किसान मोहनलाल मीणा शुक्रवार देर रात अपने पुत्र सुरेंद्र के साथ अपने खेत गया था जहां से शनिवार तड़के सोयाबीन की फसल को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर आ रहा था। रास्ते में चढ़ाई पर ट्रैक्टर-ट्रॉली का संतुलन बिगडऩे से पलट गई। इससे ट्रैक्टर चालक किसान मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, ट्रैक्टर में सवार सुरेंद्र उछलकर दूर गिरने से बच गया।
यह भी पढ़ें

कोटा में बेकाबू हुआ कोटा स्टोन से भरा ट्रोला, तेज धमाके के साथ बीच सड़क पर पलटा, मची अफरा-तफरी

एएसआई इकबाल हुसैन ने बताया कि घटना शनिवार तड़के की है। मोहनलाल ट्रैक्टर-ट्रॉली में सोयाबीन भर कर ला रहा था। रास्ते में चढ़ाई के समय ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक मोहनलाल ट्रैक्टर के नीचे दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पुत्र सुरेन्द्र को हल्की चोट आई हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को कापरेन अस्पताल में भर्ती कराया और किसान का शव मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

कोटा से हनुमानगढ़ जा रहा सीमेंट से भरा ट्रोला नेशनल हाइवे पर पलटा, धमाके की आवाज से गांव में मचा हड़कम्प



मातम में बदली खुशियां

किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। किसान परिवार फसल घर लाने की खुशियां मना रहा था लेकिन रास्ते में दर्दनाक हादसे से खुशियां मातम में बदल गई। मृतक के दो पुत्र सुरेंद्र और महेंद्र हैं। दोनों शादीशुदा है। पिता की मौत से परिवार की जिम्मेदारी दोनों पुत्रों पर आ गई। दोनों भाई बेरोजगार होने से घर का खर्चा दस बीघा जमीन पर खेती कर चलाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो