scriptValentine Day पर ये तोहफे देकर अाप भी दे सकते हैं अपने पार्टनर को बेइंतहां खुशी…देखिए तस्वीरें… | Patrika News
कोटा

Valentine Day पर ये तोहफे देकर अाप भी दे सकते हैं अपने पार्टनर को बेइंतहां खुशी…देखिए तस्वीरें…

10 Photos
6 years ago
1/10

समय बहुत कीमती है कईं बार आप अपने पार्टनर को चाहते हुए भी समय नहीं दे पाते। सबसे ज्यादा अच्छा तोहफा है समय आप अपने पार्टनर को समय दे। किसी रोमेंटिक जगह पर ले जाकर उनके साथ कुछ समय बिताएं। केंडल लाईट डीनर भी इसमें खास है। यह तोहफा पाकर आपके पार्टनर बेहद खुश होंगे।

2/10

वेलें‍टांइन डे पर टेडी बियर देकर आप अपने वेलें‍टाइन को काफी खुशी दे सकते हैं। टेडी़ हर किसी को पसंद होता है पर खासकर लड़कियों को। लड़कियां टेडी पाकर बहुत खुश होती हैं।

3/10

कहते हैं रिंग फिंगर की नस दिल तक जाती है इसलिए आप अगूंठी भी पहना कर आप अपने साथी को बेहद खुशी दे सकते हैं और उनके दिल में अपने लिए जगह बना सकते हैं। अंगूठी सभी को पसंद होती है पर खासकर महिलाओं को और उसमें अगर डायमंड रिंग हो तो फिर बात ही क्या।

4/10

चॉकलेट देकर भी आप अपने पार्टनर को खुश कर सकतें है। कोई भी उम्र का साथी हो चॉकलेट सभी को पसंद आती है।

5/10

महिलाओं व लड़कियों को खासकर नेकलेस व ज्वेलरी बहुत पसंद आती है। और हर्टनुमा पेंडेंट भी इसमें खास है। आप भी ज्वेलरी संबंधित उपहार देकर भी अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

6/10

फूलों में गुलाब हर किसी की पहली पसंद होती है। गुलाब तो प्यार का एक चिन्ह ही बना हुआ है। जिसे देकर प्यार का इजहार किया जाता है। बाजार में 50 रूपये से लेकर हजार रूपये तक के गुलदस्ते उपलब्ध हैं।

7/10

Greetings भी एक विकल्प है जो 5 रूपए से लेकर 500 रूपए तक बाजार में उपलब्ध है।

8/10

आजकल फोटो प्रिंट करवाने का प्रचलन भी बहुत है। आप भी अपने पार्टनर के फोटो प्रिंट करवा कर भी उन्हे खुश कर सकते हैं। आजकल मग, की चेन, छल्ले, तकीये, फोटो फ्रेम, बेडशीट, मोबाईल कवर, टी शर्ट, घडी़, आदि चीजों पर फोटो प्रिंट करवाकर भी उपहार दिए जा सकते हैं जो हर किसी को बेहद आकषर्क लगते हैं।

9/10

वेलेंटाइन डे पर हर्टनुमा कईं चीजें उपलब्ध हैं जिन्हे भी खासकर इस दिन देकर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते है। ये कड़े स्टाइल में कुछ उपहार बाजार में बहुत प्रचलन में है।

10/10

सभी को मूवी बहुत पसंद होती है। आप अपने पार्टनर को कोई रोमेंटिक मूवी भी दिखा सकते है और उनके साथ कुछ समय बिताकर भी उन्हे खुशी दे सकते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.