scriptमां घर पर जागती रही और बेटा सो गया मौत की नींद | Young Man Death in Road Accident kota Rajasthan | Patrika News

मां घर पर जागती रही और बेटा सो गया मौत की नींद

locationकोटाPublished: Dec 06, 2017 07:08:15 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

एक युवक घर से खेत के लिए ट्रैक्टर लेकर निकला। मां से जल्दी घर लौटने का वादा किया। मां इंजतार करती रही लेकिन बेटा घर नहीं पहुंचा।

Accident
बूढादीत. कस्बे में एक युवक घर से खेत के लिए ट्रैक्टर लेकर निकला। मां से जल्दी ही घर लौटने का वादा कर वह खेत पर चला गया। मां इंतजार करती रही की बेटा जल्दी ही घर आ जाएगा लेकिन अनहोनी को कुछ और ही मंजूर था। बेटा घर तो पहुंचा लेकिन जिस हाल में था वह देखकर पूरा कस्बे में मातम छा गया। हुआ यूं, रास्ते में मेढ़ पर ट्रैक्टर चढ़ाते समय पलट गया और युवक उसके नीचे दब गया। इससे वह गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मां को अभी तक यकीन नहीं हो रहा की उसका लाल अब दुनिया में नहीं रहा। वह रोती हुई यही कहती है की बेटा अभी खेत से आएगा। यह सुनकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए।
यह भी पढ़ें
Court News: मंडी में हुई गंदगी तो अदालत ने 4 को थमाए नोटिस, राष्ट्रीय लोक अदालत 9 को


कस्बे में एक टैक्टर के पलटने के बाद चालक की उसके नीचे दबकर मौत हो गई। हैड कॉस्टेबल लक्ष्मीनारायण ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बूढ़ादीत निवासी पुरषोत्तम मीणा खेत से जुताई कर लौट रहा था। मेढ़ पर चढ़ाते समय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। इस दौरान चालक गिरकर उसके नीचे दब गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास खेतो में काम कर रहे किसान दौड़कर मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें
ओखी का असरः जाड़े में जकड़ी हाड़ौती,

कोटा

में एक ही दिन में गिरा 6.8 डिग्री पारा


लोगों ने चालक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन नहीं निकाल सके। बाद में गांव के लोगों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और टै्रक्टर को सीधा कर चालक को निकाला। घायल को पुलिस जीप में डालकर सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने से उसे कोटा चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बूढ़ादीत पुलिस की उपस्थित में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। पुरषोत्तम के तीन बेटिया हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो