scriptमीट खरीदने गये युवक ने पांच रूपये कम दिये, तो दुकानदार ने चाकू से किया हमला | Shopkeeper attack on Young man in Five rupees dispute | Patrika News
कुशीनगर

मीट खरीदने गये युवक ने पांच रूपये कम दिये, तो दुकानदार ने चाकू से किया हमला

पांच रूपये को लेकर पहले दुकानदार और युवक में तीखी बहस हुई और फिर इस विवाद ने हिंसक रूप ले लिया।

कुशीनगरAug 27, 2018 / 04:23 pm

Akhilesh Tripathi

Murder attempt

हत्या का प्रयास

कुशीनगर. मीट खरीदने के दौरान पांच रूपये के विवाद में एक व्यक्ति पर चाकू से कई वार किया गया। युवक के सिर में चाकू लगा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला रामकोला थाना क्षेत्र के अमडरिया गांव का है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।
यह भी पढ़ें

ऑनर किलिंग: परिवार के लोगों ने ही कविता को उतारा था मौत के घाट

अमडरिया गांव में मीट दुकानदार व एक युवक के बीच रविवार को देर शाम विवाद हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मीट दुकानदार ने युवक से मीट के 105 रूपये मांगे और युवक ने 100 रूपये दिये। पांच रूपये को लेकर पहले दुकानदार और युवक में तीखी बहस हुई और फिर इस विवाद ने हिंसक रूप ले लिया।
यह भी पढ़ें

सिपाही पर हमला करने के बाद दीवार से सिर टकराने लगा बंदी, देखते रह गये पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

मीट दुकानदार ने युवक पर चाकू से कई बार हमला कर दिया। हमले में युवक के सिर में चाकू लग गया और वह जमीन पर गिर गया। युवक के घायल होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। यल युवक को रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।
घायल युवक महेन्द्र चौहान ने बताया कि वह गांव के ही एक मीट दुकानदार के यहां मीट खरीदने पहुंचा था, दुकानदार ने उससे मीट के लिये 105 रुपए मांगे और उसने अपने पास 100 रुपए ही होने की बात कहकर उसे पैसे दिये, दुकानदार के नहीं मानने पर उसने पांच रुपए बाद में देने की बात कही, लेकिन दुकानदार ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे चाकू से वार कर घायल कर दिया। चाकू सिर में लगने से वह बुरी तरह खून से लथपथ हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Kushinagar / मीट खरीदने गये युवक ने पांच रूपये कम दिये, तो दुकानदार ने चाकू से किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो