कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए बंद हुआ बैंक

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की जांच के दौरान पंजाब नेशनल बैंक की ग्रामीण शाखा के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकलने से एक बार फिर हड़कंप मच गया।

By: Karishma Lalwani

Published: 30 Sep 2020, 10:30 AM IST

ललितपुर. जनपद में कोरोनावायरस (Coronavirus) से फैलने वाले संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पिछले चार दिनों में लगातार कम मरीज निकलने से जनपद वासियों ने राहत की सांस ली थी। लेकिन एक बार फिर सोमवार को एक साथ नए 41 मरीज पॉजिटिव पाए जाने से एक बार फिर हड़कंप जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की जांच के दौरान पंजाब नेशनल बैंक की ग्रामीण शाखा के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकलने से एक बार फिर हड़कंप मच गया। इसके पहले भी कई पुलिस कर्मचारी बैंक कर्मचारी डॉक्टर कई कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोनावायरस के संक्रमण से संक्रमित हुए बैंक कर्मचारी विकास खण्ड विरधा के स्थानीय कस्बे मैं संचालित पंजाब नेशनल बैंक का मामला है। यहां तीन कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद बैंक तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: खरीफ फसल के तहत धान खरीद को मंजूरी, ओडीओपी की ब्रण्डिंग के लिए यूपी समेत पूरे देश में खोले जाएंगे रिटेल स्टोर्स

ये भी पढ़ें: बाबरी मामला: कोर्ट की तरफ़ जाने वाले सभी रास्ते बंद, अयोध्या से लेकर मथुरा तक बेहद चौकसी

ये भी पढ़ें: श्रीकृष्ण जन्मस्थान को लेकर कोर्ट में 30 सितंबर को होगी सुनवाई

Corona virus COVID-19
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned