scriptभाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का किया कत्ल, पति की हत्या के आरोप में जमानत पर आई थी बाहर, देखें वीडियो | Bhabhi murdered devar with his lover in lalitpur | Patrika News

भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का किया कत्ल, पति की हत्या के आरोप में जमानत पर आई थी बाहर, देखें वीडियो

locationललितपुरPublished: Sep 15, 2019 05:46:24 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– ललितपुर के मड़ावरा थाना क्षेत्र का मामला, हत्यारों के पास से कट्टा सहित कारतूस बरामद- जमीनी विवाद में प्रेमी के साथ मिलकर की थी देवर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Bhabhi murdered devar

फाइल तस्वीर

ललितपुर. पति की हत्यारोपी महिला ने जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद प्रेमी संग मिलकर देवर की भी हत्या कर दी। पुलिस ने कातिल भाभी को प्रेमी सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इनके पास से एक कट्टा मय कारतूस के बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जमीनी विवाद में अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाभी देवर की हत्या कर फरार हो गई थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से असलाह भी बरामद किया गया है। कानूनी कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। हत्या के बाद मड़ावरा पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 आईपीसी तथा 3(2) 5 एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी।
मड़ावरा थाना क्षेत्र में स्थानीय कस्बा के टौरिया मुहल्ला में जमीनी विवाद में राजेश कोच्वंदिया जाति के युवक को उसकी ही भाभी लक्ष्मी पत्नी स्वर्गीय राकेश ने अपनी प्रेमी वीर बहादुर पुत्र हल्के राजा के साथ मिलकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मामला जमीनी विवाद का है। लोगों का कहना है कि अक्सर जमीन बेचने को लेकर देवर भाभी में विवाद होता रहता था। भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर सुबह 3 बजे के आसपास घटना को अंजाम दिया।
भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का भी कर दिया कत्ल, पति की हत्या के आरोप में जमानत पर आई थी बाहर, देखें वीडियो
पति का भी कर चुकी है कत्ल
लगभग 6 वर्ष पूर्व आरोपी महिला लक्ष्मी अपने पति राकेश की भी अवैध संबंधों के चलते हत्या करवा चुकी है। महिला के अवैध संबंध वीर बहादुर नामक व्यक्ति से थे, जिसमें उसका पति राकेश अड़चन बन रहा था। इसीलिए उसने अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया था। हत्या के संबंध में वह जेल गई थी और जमानत पर छूट कर बाहर आई है और अब उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने देवर की हत्या कर दी।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो