script10वीं के छात्र ने यूट्यूब पर सर्च किया सबसे अच्छी फांसी लगाने का तरीका, कमरे में फंदे से लटका मिला शव | Class 10th Student Suicide by Hanging Gimself in Room Reasons Unknown | Patrika News

10वीं के छात्र ने यूट्यूब पर सर्च किया सबसे अच्छी फांसी लगाने का तरीका, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

locationललितपुरPublished: Oct 11, 2021 12:07:38 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Class 10th Student Suicide by Hanging Gimself in Room Reasons Unknown- जिले में 10वीं के एक छात्र ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह उसका शव फंदे के सहारे लटका मिला। शव देखते ही परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Class 10th Student Suicide by Hanging Gimself in Room Reasons Unknown

Class 10th Student Suicide by Hanging Gimself in Room Reasons Unknown

ललितपुर. Class 10th Student Suicide by Hanging Gimself in Room Reasons Unknown. जिले में 10वीं के एक छात्र ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह उसका शव फंदे के सहारे लटका मिला। शव देखते ही परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घरवालों से आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की। मृतक के मामा ने बताया कि छात्र ने खुदकुशी करने से पहले यूट्यूब पर सबसे अच्छी फांसी रस्सी से लगेगी या अनय कपड़े से, यह सर्च किया था। हालांकि, उसने ऐसा क्यों किया इसका कारण किसी को नहीं पता।
नाना के घर लगाई फांसी

मामला कस्बा महरौनी कोतवाली क्षेत्र का है। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बेडरी गांव निवासी अंशुमन एक साल से नाना के घर रह रहा था। वह 10वीं की पढ़ाई कर रहा था। रविवार सुबह उसका शव परिजनों ने दूसरी मंजिल पर कुंडे में दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे पर लटका देखा तो होश उड़ गए। मृतक के मामा ने पुलिस को बताया कि भांजे का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें यूट्यूब खुला हुआ था। जिसमें सर्च किया गया था कि सबसे अच्छी फांसी किससे लगाई जा सकती है। कपड़े से अच्छी फांसी लगाए जाने वाला ऑप्शन आखरी बार सर्च हुआ मिला। अंशुमन दो भाई, एक बहन में सबसे छोटा था।
नहीं पता सुसाइड की वजह

महरौनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसकी जांच की जा रही है कि किन कारणों से उसने आत्महत्या की है। मौके से कोई सुसाइड नोट हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो