scriptPatrika Breaking: डीएम की पत्नी ने लगाया पति पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप, कहा मेरी मौत के वो जिम्मेदार होंगे | DM wife alleges husband of beating and torturing her | Patrika News

Patrika Breaking: डीएम की पत्नी ने लगाया पति पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप, कहा मेरी मौत के वो जिम्मेदार होंगे

locationललितपुरPublished: Nov 01, 2020 05:19:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिलाधिकारी की पत्नी ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पति पर उन्हें व उनके परिवार को टॉर्चर करने का आरोप लगा रही हैं।

Lalitpur DM wife

Lalitpur DM wife

ललितपुर. यूपी में महिला उत्पीड़न को रोकने के लिए योगी सरकार तमाम प्रयास कर रही है, लेकिन ललितपुर में जिलाधिकारी की पत्नी ही इसकी शिकार होती दिख रही है। ललितपुर जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार की पत्नी राजकुमारी ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पति पर उन्हें व उनके परिवार को टॉर्चर करने का आरोप लगा रही है। वह कह रही हैं कि यदि उनकी मौत होती है तो इसके लिए उनके पति जिलाधिकारी जिम्मेदार होंगे। उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही।
ये भी पढ़ें- कांग्रेस जिलाध्यक्ष की लड़कियों ने की जमकर धुनाई, फोन पर करता था अश्लील बातें

पुलिस वाले नहीं कर रहे उनकी मदद-

ललितपुर के जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार की पत्नी महिला जिला अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पति और उनकी मां पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। उनका कहना है कि वह मदद मांगने के लिए थानों में दर-दर भटक रही हैं, लेकिन उनके पति इतने प्रभावशाली हैं कि किसी ने उनकी नहीं सुनी। पत्नी राजकुमारी का आरोप है कि ससुरालवालें जिलाधिकारी की दूसरी शादी करना चाहते है जिससे उनका पति (डीएम) उनको लगातार टॉर्चर कर रहे हैं और एक कमरे में बंद कर कई बार मारपीट करते है। वह न्याय चाहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो