scriptयूपी में जिलाधिकारी भी हुए कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप | Lalitpur DM corona positive | Patrika News

यूपी में जिलाधिकारी भी हुए कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप

locationललितपुरPublished: Mar 28, 2021 05:39:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पूर्व की भांति कोरोना (Coronavirus) महामारी एक बार फिर अपना प्रचंड रूप दिखाने को आतुर है।

Lalitpur DM

Lalitpur DM

ललितपुर। जनपद में कोरोनावायरस (Coronavirus in UP) से फैलने वाले संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्व की भांति यह महामारी एक बार फिर अपना प्रचंड रूप दिखाने को आतुर है। इसकी चपेट में ललितपुर के जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार (A Dinesh Kumar) भी आ गए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई जांच में जिसकी पुष्टि हुई है।
ये भी पढ़ें- कोरोनाः यूपी में लगातार तीसरे दिन आए एक हजार से ज्यादा मामले, सीएम योगी ने होली को लेकर जारी किए यह आदेश

मिली जानकारी के अनुसार जिला जिला अधिकारी ए दिनेश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने उनकी जांच कराई गई थी जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद जिलाधिकारी को होम आइसोल्यूशन में रखा गया है। इस दौरान वह किसी प्रकार के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे व पूर्ण रूप से आराम करेंगे।
ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना के नए अफ्रीकी स्ट्रेन की दस्तक, इन जिलों में मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

जनपद ललितपुर में पिछले 4 दिनों से लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिससे विशेषज्ञों ने चिंता जाहिर की है। विशेषज्ञों का कहना यह भी है कि यदि जनपद के हालात ऐसे ही बनी रहे संख्या बढ़ सकती है। शासन प्रशासन द्वारा लगातार आम जनता को सुरक्षित रहने की अपील की जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाने की भी अपील के साथ सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ भाड़ ना बढ़ाने की भी अपील की जा रही है। लेकिन लोगों में इसका असर कम देखने को मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो