डायल 112 में तैनात सिपाही की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, जा रहे थे ड्यूटी पर

- सड़क किनारे खाई में लहूलुहान हालत में मृत अवस्था में मिला सिपाही

By: Neeraj Patel

Updated: 05 Feb 2021, 12:46 PM IST

ललितपुर. जनपद में त्वरित सुरक्षा सेवा देने वाली डायल में 112 गाड़ी पर तैनात एक सिपाही की मौत सड़क दुर्घटना में उस समय हो गई, जब वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहा था। बताया गया है कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में माहौल गमगीन हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद में तैनात डायल 112 क्रमांक 2589 पर तैनात 37 वर्षीय सिपाही कुलदीप सिंह चौहान पुलिस चौकी राजघाट में तैनात थे। जिस कारण हुआ जिला मुख्यालय से अपनी बाइक द्वारा ड्यूटी पर जाने के लिए राजघाट निकले थे। जब वह राजघाट पहुंचने वाले थे तभी राजघाट से पहले उनकी बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली एवं वह खून से लथपथ हालत में मृत अवस्था में पड़े मिले जिससे अंदाजा लगाया गया कि किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण उनकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार शहर कोतवाल संजय शुक्ला पहुंचे और हालातों का जायजा लिया और अपनी श्रद्धांजली अर्पित की। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया गया है कि मृतक सिपाही कुलदीप सिंह जनपद जालौन के निवासी हैं और उनकी यहां पर तैनाती डायल 112 पुलिस में थी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned