मोतीलाल ओसवाल ने बिजनेस इंपैक्ट कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया, 700 से ज्यादा कारोबारियों ने लिया भाग

  • मोतीलाल ओसवाल फ्रेंचाइजी कनेक्ट प्रोग्राम
  • मोतीलाल ओसवाल बिजनेस इंपैक्ट कॉन्फ्रेंस (एमओबीआईसी) का चौथा संस्करण

By: Shivani Sharma

Updated: 08 Aug 2019, 02:12 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में अपने बढ़ते फ्रेंचाइजी नेटवर्क और ब्रोकिंग एवं सर्विसेज क्षेत्र में बेहतर सुविधा देने वाली कंपनी मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने मुंबर्इ में मोतीलाल ओसवाल बिजनेस इम्पैक्ट कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। यह आयोजन 3 व 4 अगस्त 2019 को किया गया।


700 से ज्यादा कारोबारियों ने लिया हिस्सा

इस आयोजन में “Incremental 2 Exponential”, रियल लाइफ ग्रोथ स्टोरीज से लेकर इस बारे में सेशन आयोजित की गर्इ कि पूरी दुनिया भारतीय स्टॉक मार्केट को किस रूप में देख रही है। इस आयोजन में मोतीलाल आसेवाल के करीब 700 से अधिक कारोबारी सदस्यों ने हिस्सा लिया।


MOBIC करता है नॉलेश सेशन

MOBIC में ज्ञान, नेटवर्किंग, प्रेरणा और मनोरंजन का सबसे अच्छा संयोजन देखने को मिलता है। MOBIC एक्सपोजर ग्रोथ हासिल करने के लिए स्टॉक मार्केट्स, सेशंस ऑन इंडस्ट्री और इकोनॉमी और टेक्नोलॉजी पर नॉलेज सेशन कवर करता है। MOBIC का उद्देश्य सर्वोत्तम प्रथाओ और अंतर्दृष्टि प्रदान करना है जो उप-दलालों को बड़े और बेहतर बढ़ने में मदद करेंगे। यह आयोजन एक फिन-टेक एक्सपो की मेजबानी करता है जिसमें हमारे सभी उत्पादों और सेवाओं, प्रसिद्ध प्रेरक वक्ताओं और सभी विजेताओं के लिए भव्य पुरस्कार समारोह की विशेषता है।


MOFSL के एमडी और सीईओ ने दी जानकारी

MOFSL के एमडी व सीईओ ने कहा, “कैलेंडर ईयर 2019 अब तक एक घटनापूर्ण वर्ष रहा है। चुनाव, बजट, कमजोर आय वृद्धि, खपत क्षेत्र में मंदी आदि ने निवेशकों के मन में चिंता पैदा की हैं। हम उम्मीद करते हैं कि कॉर्पोरेट आय साल 2020 की दूसरी छमाही तेजी लाएगी। जबकि हम निकट-अवधि के उलट होने की उम्मीद करते हैं, बाजार में मौजूदा गिरावट लंबी अवधि के निवेशकों को अच्छी गुणवत्ता वाले स्टॉक जमा करने का अवसर प्रदान करती है जहां वृद्धि दिखाई देती है। अपनी मजबूत अनुसंधान क्षमताओं के साथ, हम अक्सर ग्राहकों को उन अच्छी गुणवत्ता वाले शेयरों का पता लगाने में मदद करेंगे।”


तेजी से बढ़ रहा नेटवर्क

“हमारे व्यापार सहयोगी नेटवर्क मजबूती से बढ़ रहा है। अनिश्चितताओं के समय में भी, वे हमारे निवेश दर्शन से चिपके रहते हैं; ग्राहकों को उनकी जोखिम की भूख के अनुसार सलाह दें। यह हमारे व्यवसाय के विकास के परिणामस्वरूप विश्वास बनाने में मदद कर रहा है, ”श्री मेनन ने कहा। MOBIC के 4 वें संस्करण में उद्योग के विशेषज्ञों और उद्यमियों के जबरदस्त योगदान के साथ एक सफल रन था, जो दर्शकों को व्यापार, बाजार, प्रौद्योगिकी, जोखिम के साथ-साथ जीवन के सबक के असंख्य आयामों से अवगत कराता था।

Shivani Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned