scriptAirtel ने पेश किये दो नए पैसा वसूल प्लान, फ्री Calls, DTH के साथ Amazon Prime का मिलेगा मज़ा | Airtel black rs 1098 and rs 1099 plans launched with benefits | Patrika News
टेक्नोलॉजी

Airtel ने पेश किये दो नए पैसा वसूल प्लान, फ्री Calls, DTH के साथ Amazon Prime का मिलेगा मज़ा

Airtel Black के दो नए प्लान्स पेश किये हैं, ये दोनों प्लान्स ऐसे ग्राहकों के लिए उपयोगी साबित होंगे जोकि टीवी के लिए लैंडलाइन कनेक्शन, ब्रॉडबैंड कनेक्शन और DTH सर्विस के लिए अलग-अलग रिचार्ज करते हैं।

नई दिल्लीApr 12, 2022 / 03:16 pm

Bani Kalra

airtel.jpg

Airtel Black के अपने दो नए प्लान्स आज लॉन्च किये हैं,ये प्लान 1,099 रुपये और 1,098 रुपये की कीमत में आये हैं। ये दोनों प्लान्स ऐसे ग्राहकों के लिए उपयोगी साबित होंगे जोकि टीवी के लिए लैंडलाइन कनेक्शन, ब्रॉडबैंड कनेक्शन और DTH सर्विस के लिए अलग-अलग रिचार्ज करते हैं। खास बात यह है कि कंपनी इन सभी सुविधाओं के लिए एक ही बिल जारी करेगी, जिससे अब यूजर्स को अलग-अलग बिल पे करने से आजादी मिलेगी और साथ ही कुछ रुपये भी बच जाते हैं। आइये जानते हैं Airtel Black के इन दोनों प्लान्स के बारे में और बताते हैं इनके फीचर्स।

 

 

Airtel Black Rs 1098 और Rs 1,098 Plan के फीचर्स


Airtel Black के 1098 रुपये वाले प्लान में 200Mbps ब्रॉडबैंड स्पीड के अलावा लैंडलाइन कनेक्शन पर अनलिमिटेड Voice कॉल की सुविहा मिलती है। इसमें एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन के लिए 350 रुपये के टीवी चैनल भी शामिल हैं। इसके अलावा Airtel Black 1,099 रुपये के प्लान में एक साल का Amazon Prime और Airtel Xstream सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इतना ही नहीं इस प्लान के लिए पोस्टपेड कनेक्शन की जरूरत नहीं पड़ती। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि नियम और शर्तों का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि इस प्लान के साथ कोई पोस्टपेड कनेक्शन शामिल नहीं होगा।

Airtel Black के 1,098 रुपये वाले प्लान में ब्रॉडबैंड यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ लैंडलाइन पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके असाथ ही 100mbps तक की स्पीड भी मिलती है। 1,099 रुपये का प्लान पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 75GB डेटा और फ्री वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Airtel ने 1,349 रुपये के प्लान को बंद कर दिया है जिसमें तीन पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 210 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की पेशकश की गई थी।

Home / Technology / Airtel ने पेश किये दो नए पैसा वसूल प्लान, फ्री Calls, DTH के साथ Amazon Prime का मिलेगा मज़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो