script

Elon Musk नहीं होंगे Twitter board में शामिल, CEO पराग अग्रवाल ने जारी किया बयान

Published: Apr 11, 2022 10:55:23 am

Submitted by:

Bani Kalra

twitter के सीईओ पराग अग्रवाल ने बकायदा ट्वीट करके एलन मस्क का स्वागत किया लेकिन अब खबर यह है कि एलन मस्क twitter के बोर्ड में शामिल नहीं हो रहे हैं

elon_musk__t.jpg

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला (Tesla) के CEO Elon Musk ने अभी हाल ही में twitter में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी। और बाद में यह खबर तेजी से सामने आई कि एलन मस्क twitter के बोर्ड में शामिल होने जा रहे हैं। twitter के सीईओ पराग अग्रवाल ने बकायदा ट्वीट करके एलन मस्क का स्वागत किया लेकिन अब खबर यह है कि एलन मस्क twitter के बोर्ड में शामिल नहीं हो रहे हैं और इस बात की जानकारी पराग अग्रवाल ने ही ट्वीट करके जानकारी दी है।

 

पराग अग्रवाल ने अपने ट्वीट में बताया कि मस्क ने twitter के बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया है। पराग ने यह भी बताया कि हम अपने शेयरधारकों के सुझाव को हमेशा वैल्यू देते हैं फिर वो हमारे बोर्ड में हों या नहीं। एलन हमारे सबसे बड़े शेयरधारक हैं और हम उनके सुझावों के लिए खुले रहेंगे। लेकिन एलन मस्क ने twitter के बोर्ड में शामिल होने से इनकार क्यों किया इस बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नही हुई है।

ceo.jpg

 

अपने ट्वीट में पराग अग्रवाल ने यह भी कहा कि, ‘बोर्ड में एलन मस्क की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 9 अप्रैल से होनी थी, लेकिन Elon Musk ने उसी दिन सुबह बताया कि वो अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। पराग के मुताबिक एलन को कंपनी के एक सहायक के रूप में रखा गया था, जिससे वो कंपनी के सर्वोत्तम हित में आपना कार्य कर सकें।

 

Twitter पर 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदारी

 

Elon Musk ने अभी हाल ही में Twitter में 9.2 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदी है जो कि ट्विटर के तमाम शेयरधारकों में सबसे ज्यादा है। Elon Musk ने करीब 2.9 अरब डॉलर का निवेश किया है। मस्क ने twitter के लगभग 7.35 करोड़ शेयर खरीदे हैं। अगर वो किसी शेयर के बारे में बोल भी देते हैं तो वह शेयर दौड़ पड़ता है। एलोन मस्क खुद ट्वीटर के यूजर हैं जिसमें वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और उसकी नीतियों की आलोचना समय-समय पर करते रहते हैं। Musk ने एडिट बटन को लेकर एक पोल वाला ट्वीट किया था। एलन मस्क ने पूछा था कि क्या आप एडिट बटन चाहते हैं, पराग अग्रवाल ने उस ट्वीट का रिप्लाई कर करते हुए कहा कि यह वोट बहुत जरूरी है। कृपया सावधानीपूर्वक वोट करें।

ट्रेंडिंग वीडियो