scriptमात्र 19 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी, जानिए इस प्लान के बेनिफिट्स | Unlimited caliing and data benefit in Airtel 19 rs Prepaid plan | Patrika News

मात्र 19 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी, जानिए इस प्लान के बेनिफिट्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2021 08:00:12 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए ऐसा ही एक सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है।
इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं।

airtel_2.png
यूजर्स को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां समय—समय पर सस्ते और कई तरह के बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान पेश करती रहती हैं। अब टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए ऐसा ही एक सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 20 रुपए से भी कम है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। हाल ही Airtel ने 19 रुपए का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जो कि कई बेनिफिट्स के साथ आता है।
वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
अगर आप भी Airtel के प्रीपेड यूजर हैं तो आप भी इस 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं। यह रिचार्ज प्ला कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इसके साथ ही वेबसाइट पर इस रिचार्ज प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की डिटेल भी दी गई है।
airtel_secure.png
19 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी
बात करें Airtel के 19 रुपए वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफ्टिस की तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड काॅलिंग का लाभ मिलेगा। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा भी मिलेगा। एयरटेल के इस 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी दो दिन की है। इसमें यूजर्स दो दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 200MB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान को कंपनी ने अपनी ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी के तहत पेश किया है।
लगातार 5वीं बार जियो को पछाड़ा
बता दें कि नए सब्सक्राइबर्स जोड़ने के मामले में एयरटेल ने दिसबंर 2020 में एक बार फिर रिलायंस जियो को पछाड़ दिया। हाल ही आई ट्राई की रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल ने दिसंबर 2020 में सबसे ज्यादा सब्सकाइबर्स जोड़े। जियो इस मामले में दूसरे नंबर पर रही। बता दें कि एयरटेल ने नए सब्सक्राइबर्स जोड़ने के मामले में जियो को लगातार 5वीं बार पटखनी दी है। हालांकि कुल सब्सक्राइबर्स के मामले में जियो अभी भी नंबर 1 पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो