scriptAlone Not Lonely: आलिया भट्ट, पूजा हेगड़े, जान्हवी कपूर से सीखें कैसे रहे खुश जब बिताएं खुद के साथ क्वालिटी टाइम | Patrika News
Lifestyle News

Alone Not Lonely: आलिया भट्ट, पूजा हेगड़े, जान्हवी कपूर से सीखें कैसे रहे खुश जब बिताएं खुद के साथ क्वालिटी टाइम

9 Photos
11 months ago
1/9

Alone Not Lonely: खुद के साथ अकेले समय बिताना एक शानदार अवसर हो सकता है जहां आप वो सब कर सकते हैं जो आपको पसंद है और जिससे आपके दिल और दिमाग दोनों को शान्ति और ख़ुशी मिलती है। यहां हमने बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस Alia Bhatt, Pooja Hegde, Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan व अन्य एक्ट्रेस के कुछ फोटोज साझा किए हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। इन फोटोज को देखकर आप भी इंस्पिरेशन ले सकते हैं और खुद के साथ बिताए हुए समय से अपने अंदर एक नई ऊर्जा ला सकते हैं।

2/9

Listen to Music / Dance: अपने पसंदीदा गाने सुनें। डांस करें। ऐसे खुलकर डांस करें जैसे कोई देखने वाला न हो। जैसे की इस फोटो में सारा अली खान कर रहीं हैं।

3/9

Read a Book or Magazine: एक अच्छी किताब या पसंदीदा मैगजीन पढ़ें। ईशा गुप्ता ने कुछ इस तरह फोटो शेयर करते हुए बताया की वे अपना संडे कैसे स्पेंड करेंगी।

4/9

 

Sunset /Sunrise: नेचर के बीच समय बिताएं। उसकी खूबसूरती को अपनी आँखों में कैद करें। यहां इन फोटोज में जान्हवी कपूर सनसेट का आनंद लेते नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्शन में जान्हवी ने 'गोल्डन ऑवर' लिखा।

 

5/9

Relax and Take Deep Breaths: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की तरह किसी शाम खुली हवा में बैठ कर गहरी सांसें लें। रेस्ट करें अपने दिमाग और शरीर को आराम दें।

6/9

Go for a Walk: घूमें और टहलें, ताजी हवा में सांस लें। नेचर की सुंदरता का आनंद लें। यह दिमाग को तरोताजा करने का एक आसान तरीका है। थोड़ा इंस्पिरेशन चाहिए तो अनन्या पांडे की यह तस्वीर देख लें।

 

7/9

Prayers/ Spiritual: स्पिरिचयलिस्म और प्रेयर्स हमें खुद से और ईश्वर से कनेक्ट करते हैं। सांत्वना, मार्गदर्शन और मन की शक्ति का स्रोत प्रदान करते हैं। इनसे जीवन की चुनौतियां, स्ट्रेस और परेशानियों को दूर करने में मदद मिलती है। पिछले दिनों सारा अली खान ने भी मंदिर, दरगाह और गुरुद्वारा पर माथा टेका और ईश्वर से प्रार्थना की।

 

8/9

Self Love: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बताया की जैसी ही वह अकेले होती हैं वो अपनी स्लेफ़ी क्लिक करती हैं। आप भी जब अकेले हों तो वो सब करें जिससे आपको ख़ुशी मिलती है।

 

9/9

Treat Yourself: अपने खुद के साथ डेट पर जाएं। अपनी पसंद का पहनें, अपनी पसंद का खाएं या पीएं। या फिर तारा सुतारिया की तरह अपने ख्यालों में खो जाएं। जैसा की हाल ही में उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा।

Photos : Instagram/ Pixabay

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.