scriptआ गई है Flipkart Big Diwali Sale, इन चीजों पर मिलेगी 80% तक की छूट | Flipkart Big Diwali Sale will start from october 17, check for offers | Patrika News
Lifestyle News

आ गई है Flipkart Big Diwali Sale, इन चीजों पर मिलेगी 80% तक की छूट

Flipkart Big Diwali Sale. 17 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल शुरू हो रही है। यहां आपको स्मार्टफोन और टैबलेट पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलेगी। वहीं TV और अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

नई दिल्लीOct 12, 2021 / 11:24 pm

Nitin Singh

Flipkart Big Diwali Sale will start from october 17, check for offers

Flipkart Big Diwali Sale will start from october 17, check for offers

नई दिल्ली। Flipkart Big Diwali Sale. अगर आप बीते कई दिनों से मोबाइल, टीवी या फिर कोई और इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने के लिए किसी अच्छे ऑफर या सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बिल्कुल परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, 17 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali Sale शुरू हो रही है, यहां आपको मोबाइल से लेकर हर इलेक्ट्रॉनिक्स पर बेहतर ऑफर मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि Flipkart की यह सेल हर दिवाली सेल से ज्यादा आकर्षक होगी।
बता दें कि अभी हाल ही में Flipkart की वार्षिक बिग बिलियन डेज़ सेल खत्म हुई है। वहीं इसके ठीक बाद Flipkart दिवाली पर एक और सेल के साथ आपके बीच में आने को तैयार है। ई-कॉमर्स प्रमुख ने इसे बिग दिवाली सेल करार दिया है। यह सेल 17 अक्टूबर से शुरू होगी और 23 अक्टूबर तक चलेगी।
बताया गया कि सेल प्लस सदस्यों के लिए जल्दी यानि 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाएगी। ई-कॉमर्स कंपनी के मुताबिक बिग दिवाली सेल में स्मार्टफोन और टैबलेट पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलेगी। वहीं TV और अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक की छूट मिलेगी।
यह भी पढ़ें:

अगर पेमेंट की बात करें तो कंपनी सेल में ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ Axis बैंक यूजर्स को 10 % की तत्काल छूट ऑफर की जाएगी। इसके साथ ही कई प्रोडक्टस पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी। इसकी मदद से यूजर्स कोई भी सामान खरीदकर किस्तों में उसकी रकम चुका सकेगा और इसके लिए उसे कोई एक्सट्रा चार्ज भी नहीं देना होगा।

Home / Lifestyle News / आ गई है Flipkart Big Diwali Sale, इन चीजों पर मिलेगी 80% तक की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो