scriptदिवाली पर दिखना हैं सबसे अलग, तो इन ड्रेस आइडियाज से बढ़ाएं अपनी खूबसूरती | Look different wearing these outfits on Diwali | Patrika News

दिवाली पर दिखना हैं सबसे अलग, तो इन ड्रेस आइडियाज से बढ़ाएं अपनी खूबसूरती

Published: Nov 13, 2020 02:24:52 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दिवाली के दिन इन आउटफिट को पहनकर दिखें सबसे अलग ये आइडिया (Diwali Dress Ideas) करेंगे आपकी मदद

Diwali Dress Ideas

Diwali Dress Ideas

नई दिल्ली। हिंदूओं का सबसे बड़ा त्यौहार माने जाने वाला दिवाली पर्व के आते ही महिलाओं से लेकर पुरूष में एक खास उत्साह देखने को मिलता है। सभी लोग इस त्यौहार को खास बनाने की तैयारी में जुट जाते हैं। इस त्यौहार को मनाने के साथ ये लोग अपने कपड़े से लेकर लुक्स की ओर विशेष ख्याल रखते है। ऐसे में हम इस त्यौहार में महिलाओँ से लेकर पुरूषों के आउटफिट के बारे आपको बता रहे है जिसे अपनाने के बाद आप लोगों के बीच रहकर भी सबसे अलग दिखते नजर आएंगे। तो जानें दिवाली के फैशन के टिप्स

Diwali Dress Ideas

दीपावली के दिन जहां महिलाएं दूसरों से बेहतर दिखने के लिए भारी भरकम ज्वेलरी के साथ परिधानों का चयन करती हैं, तो वहीं पुरुषों भी इस दिन खास लुक में नजर आने के लिए कुछ खास तरह के आउटफिट पहने नजर आते है ऐसे में यदि ये लोग पारंपरिक कुरता और चूड़ीदार पयजामा पहने तो इससे अच्छा विकल्प कुछ और हो ही नही सकता। यह कम्फर्टेबल होने के साथ असानी से पहना जा सकता है।

Diwali Dress Ideas

क्लोज्ड जैकेट के साथ जोधपुरी पैंट

दिवाली के दिन परफेक्ट लुक पाने के लिए आप क्लोज्ड जैकेट के साथ जोधपुरी पैंट भी पहन सकते। ऐसी ड्रेस के साथ लेदर सैंडल्स, कोल्हापुरी, लोफर से अपका लुक काफी स्टाइलिश दिखेगा।

Diwali Dress Ideas

स्ट्रेट कुर्ता

इस तरह के कुर्ते आपको कूल लुक देने के लिए एकदम सही होते है। यदि आपको बहुत वर्क यानी डिजाइन वाला कुर्ता पसंद नहीं है तो इस तरह का कुर्ता पहनें। ये देखने में एकदम सही होते हैं। आप इसके लिए कुर्ता सही कलर का चुनें। जैसे- ब्लू, रेड, मरून आदि कलर ही चुनें।

Diwali Dress Ideas

ट्रेंडी स्टाइल कुर्ता-पजामा

दिवाली पार्टी में यदि आपको सबसे खास और अलग दिखना है तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। इस तरह का कुर्ता आपको ट्रेंडी लुक दे सकते हैं। साथ ही आप इस तरह को के लिए पहन सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो