scriptऊंचे भाग्य वाली मानी जाती हैं इन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में पाती हैं बेशूमार सफलता | Numerology: If any girl have these birthdates then they are lucky | Patrika News

ऊंचे भाग्य वाली मानी जाती हैं इन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में पाती हैं बेशूमार सफलता

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2022 12:05:18 pm

Submitted by:

Laveena Sharma

Numerology: ये मेहनती और बुद्धिमान होती हैं। करियर में बेशूमार सफलता हासिल करती हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती।

numerology, astrology, ank jyotish, number 3, numerology number 3, mulank 3, lucky girls number,

ऊंचे भाग्य वाली मानी जाती हैं इन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में पाती हैं बेशूमार सफलता

अंक ज्योतिष में जन्म तारीख के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। यानी किसी भी व्यक्ति की बर्थ डेट से उसके जीवन के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। आज यहां हम 4 ऐसे अंकों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें जन्मी लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। ये मेहनती और बुद्धिमान होती हैं। करियर में बेशूमार सफलता हासिल करती हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती।

3 तारीख को जन्मी लड़कियां: जिन लड़कियों की जन्म तारीख 3 होती है वो किस्मत की बहुत धनी मानी जाती हैं। इनके पास रुपए-पैसे की कोई कमी नहीं होती। ये एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेती हैं। इन्हें किस्मत से सबकुछ हासिल होता है। करियर में ये काफी ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं। ये अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी भाग्यशाली मानी जाती हैं।

12 तारीख को जन्मी लड़कियां: जिन लड़कियों की जन्म तारीख 12 होती है वो किस्मत की काफी धनी मानी जाती हैं। इन्हें किस्मत से सबकुछ हासिल होता है। इनके जीवन में सुख सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती। ये एक बार जिस काम को करने की सोच लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। करियर में ये ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं।

21 तारीख को जन्मी लड़कियां: जिन लड़कियों की जन्म तारीख 21 होती है वो मेहनती और बुद्धिमान होती हैं। करियर में खूब ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं। कामयाबी हासिल करने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करने को तैयार रहती हैं। ये जिद्दी और जुनूनी होती हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती।

30 तारीख में जन्मी लड़कियां: जिन लड़कियों का जन्म इस तारीख को होता है वो पैदाइशी किस्मत वाली होती हैं। इन्हें कोई भी चीज दूसरों से जल्दी हासिल होती है। ये स्वाभिमानी होती हैं। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है। ये सफलता पाकर ही दम लेती हैं। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है।

यह भी पढ़ें

शनि देव के इन 3 मंत्रों का जाप, हर कष्ट से दिला सकता है छुटकारा, शनि ग्रह भी होगा मजबूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो