सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर सबसे बड़ी खबर, मायावती के भतीजे आकाश ने दी खुशखबरी, अखिलेश यादव को मिली बड़ी राहत

सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर सबसे बड़ी खबर, मायावती के भतीजे आकाश ने दी खुशखबरी, अखिलेश यादव को मिली बड़ी राहत

Nitin Srivastva | Updated: 04 Jun 2019, 11:15:02 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ी खबर...

लखनऊ. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन में दरार आने की खबरों के बीच सियासत में भूचाल आया हुआ है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को बसपा नेताओं के साथ हुई बैठक में मायावती ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इस जानकारी के सामने आते ही गठबंधन टूटने की चर्चाएं तेज हो गईं। हालांकि जब इस बारे में अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि मायावती ने क्या कहा इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। वहीं अब मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया है।


आकाश आननंद ने किया फेसबुक पोस्ट
मायावती के भतीजे और बसपा उपाध्यक्ष आकाश आनंद ने सपा-बसपा गठबंधऩ के टूटने की खबरों का खंडन किया है। आकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि बैठक में गठबंधन से अलग होने की कोई बात नहीं हुई है। यह सिर्फ अफवाह है। आनंद ने मीडिया पर भी निशाना साधत हुए इन खबरों को गलत बताया है।


बीएसपी उपाध्यक्ष आकाश आनंद ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि...

आज माननीय बहन जी द्वारा दिल्ली स्थित बसपा कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष आर एस कुशवाहा, राज्य में पार्टी के सभी विधायक, नवनिर्वाचित सांसद, प्रदेश के सभी जोनल कोऑर्डिनेटर के अलावा सभी जिला अध्यक्षों को भी बुलाया और उन्हें निर्देश दिया कि लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी द्वारा गठबंधन को जमीनी स्तर पर और मजबूत बनाने के लिये गठित की गयी भाईचारा समितियों को आगे भी काम करते रहने को कहा है। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती जी के बारे में कुछ देर से ही इस तरह के बयान मीडिया में आ रहे थे कि उन्होंने कहा है कि आने वाले उपचुनाव में उनकी पार्टी अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी। परन्तु अब इन खबरों का बसपा ने खंडन किया है। बसपा ने कहा है कि गठबंधन के भविष्य को लेकर किसी तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया है और मीडिया में आ रही सभी खबरें गलत हैं। बसपा ने कहा कि मीटिंग में इस बारे में चर्चा हुई कि चुनाव में हार कैसे हुई और EVM को लेकर भी डिस्कशन किया गया, लेकिन गठबंधन के भविष्य को लेकर कोई भी फ़ैसला नहीं लिया गया। कृप्या किसी भी प्रकार की अफवाह पर कोई भरोसा न करें और गोदी मीडिया पर तो बिलकुल नहीं।

 

Aakash Anand on  <a href=Mayawati akhilesh yadav gathbandhan" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/04/akash_fb_4663117-m.png">

आकाश आनंद ने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है।



आपको बता दें मायावती अपने भतीजे आकाश आनंद को राजनीति के गुर सिखा रही हैं। उन्हें बीएसपी में उपाध्यक्ष बनाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned