यूपी में शवों की बेकद्री पर संजय सिंह ने सीएम योगी को घेरा, कहा- कई प्रमाण खोल रहे हैं सरकार की पोल

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा, प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन सरकार सब कुच अच्छा होने की बात कह रही है

By: Hariom Dwivedi

Updated: 12 May 2021, 06:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने यूपी में शवों की बेकद्री पर योगी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में इंसान को इलाज नहीं मिल रहा है और न ही मरने वाले का उसके धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार हो पा रहा है। कूड़े की गाड़ी और ठेले से शव ढोए जा रहे हैं। कोरोना से मरने वालों की अधजली लाशें कुत्ते नोच रहे हैं।


संजय सिंह ने कहा कि जनपद शामली के जलालाबाद में एक महिला की मौत के बाद किसी भी कीमत पर एंबुलेंस न मिल पाने के बाद परिजनों को कूड़े की गाड़ी से शव को श्मशान घाट तक लेकर जाना पड़ा। मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर के बड़हलगंज कस्बे में कोरोना संक्रमित का निधन हो जाने पर उसे एंबुलेंस नहीं मिली मजबूरन उनके भी परिजनों ने ठेले से शव को श्मशान घाट पहुंचाया। आप नेता ने कहा कि ऐसे कई प्रमाण हैं जो योगी के सड़े सिस्टम की लगातार पोल खोल रहे हैं। प्रदेश के सैकड़ों ऐसे श्मशान घाट हैं जहां दिल दहलाने वाला माहौल है। एक लाश सही से जल नहीं पाती कि दूसरी पहुंच जा रही है और जल्दबाजी में कई लाशें अधजली ही रह जाती हैं, जिन्हें कुत्ते नोचने लगते हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

भय से लोग घरों में कैद हैं : संजय सिंह
योगी सरकार रोज अखबारों के माध्यम से प्रदेश की हालत सब कुछ अच्छा होने की बात कह रही है, जबकि वास्तविकता बिल्कुल अलग है। प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ। सड़कें, गलियां सूनी हो गई हैं। भय से लोग घरों में कैद हैं। रेहड़ी, पटरी और मजदूरी करने वाले लोगों के सामने बच्चों के भरण पोषण की समस्या आ रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हालात ठीक करने के बजाए फर्जी बयानबाजी कर रहे हैं और अपनी वाहवाही लूटने का काम कर रहे हैं।

AAP
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned