scriptHoarding War: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव पर दिए बयान पर सियासत तेज | Agriculture Minister Surya Pratap Shahi statement on price of pulses | Patrika News
लखनऊ

Hoarding War: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव पर दिए बयान पर सियासत तेज

युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने लगाए होर्डिंग, दाल की बढ़ती कीमतों पर साधा निशाना…

लखनऊJul 11, 2024 / 06:35 pm

Ritesh Singh

Uttar Pradesh Hoarding War News

Uttar Pradesh Hoarding War News

UP Hoarding War: उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव को लेकर दिए गए बयान पर सियासत तेज हो गई है। युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने इस मुद्दे को लेकर कृषि मंत्री पर निशाना साधा है और पूरे शहर में होर्डिंग लगवाए हैं।
यह भी पढ़ें

नर्सिंग की छात्रा से हैवानियत, प्रेमी ने सिर्फ इस जिद पर छत से नीचे फेंका

कृषि मंत्री का बयान

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने दाल की कीमतों को लेकर अपनी राय व्यक्त की थी। इस बयान के बाद सियासी माहौल गरमा गया है।
यह भी पढ़ें

UP Crime: बिजली विभाग के संविदा कर्मी पर रेप का आरोप, पुलिस कर रही तलाश

युवा कांग्रेस का विरोध

युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने कृषि मंत्री के बयान के विरोध में होर्डिंग लगवाए हैं। होर्डिंग में लिखा गया है, “₹100 की दाल लेने हो तो कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही से करें संपर्क।”
यह भी पढ़ें

Online Attendance: यूपी में डिजिटल अटेंडेंस पर सख्ती शुरू, जानें खास बातें

सियासी प्रतिक्रियाएं

होर्डिंग्स ने सियासी हलकों में हलचल मचा दी है और विपक्ष ने इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सरकार आम जनता की परेशानियों को नजरअंदाज कर रही है।
यह भी पढ़ें

UP Rain: लखनऊ समेत UP के कई जिलों में बारिश का कहर, नदियों में उफान, मौसम विभाग का Alert

जनता की प्रतिक्रिया

दाल की बढ़ती कीमतों से जनता पहले ही परेशान है और इस बयान ने लोगों की नाराजगी को और बढ़ा दिया है। लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

विशेषज्ञों की राय

राजनीतिक विश्लेषक: “कृषि मंत्री के बयान पर उठी सियासी हलचल दर्शाती है कि महंगाई एक गंभीर मुद्दा है और सरकार को इस पर तत्काल कदम उठाने की जरूरत है।”

आर्थिक विशेषज्ञ: “दाल की कीमतों में वृद्धि के पीछे आपूर्ति में कमी और उत्पादन लागत में वृद्धि जैसे कई कारण हो सकते हैं। सरकार को इन मुद्दों पर ध्यान देने की जरूरत है।”
यह भी पढ़ें

Shine City Fraud Case: राशिद नसीम की विदेश में जब्त होगी संपत्ति, ED दर्ज करेगी मामला

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव पर दिए बयान ने सियासी हलकों में तूफान खड़ा कर दिया है। युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष शरद शुक्ला द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स ने इस मुद्दे को और भी भड़का दिया है। जनता की नाराजगी और सियासी दलों की प्रतिक्रियाएं इस बात की ओर इशारा करती हैं कि महंगाई का मुद्दा आने वाले दिनों में और भी गर्मा सकता है।

Hindi News/ Lucknow / Hoarding War: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव पर दिए बयान पर सियासत तेज

ट्रेंडिंग वीडियो