चुनाव से पहले अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- मायावती सही कह रही हैं, यूपी डीजीपी को पद से...

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक कोयला कारोबारी से करोड़ो रूपए की लूट की वारदात को लेकर बड़ा बयान दिया है.

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Mar 2019, 05:09 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक कोयला कारोबारी से करोड़ो रूपए की लूट की वारदात को लेकर बड़ा बयान दिया है। सपा अध्यक्ष ने रविवार को सपा कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए यूपी पुलिस महानिदेश ओम प्रकाश सिंह को पद से हटाने की मांग की साथ ही भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़ें- लिस्ट जारी होने के बाद इस सीटों पर भिड़ सकते हैं सपा परिवार के ही सदस्य

बढ़ती चुनावी सरगर्मियों के बीच सपा अध्‍यक्ष ने लोकसभा चुनाव से पूर्व यूपी डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की मांग की है। अखिलेश ने इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती के फैसले का भी समर्थन किया और कहा कि यदि उन्होंने यूपी डीजीपी को हटाने की मांग की है, तो वह सही हैं। अखिलेश यादव ने जहां इस मामले को यूपी पुलिस के गैर जिम्मेदाराना रवैये का नतीजा बताया तो वहीं भाजपा की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सीएम योगी की सरकार के कार्यकाल में पुलिसवाले ही अपराध करने लगे हैं।

ये भी पढ़ें- छापेमारी की आड़ में कारोबारी के घर से करोड़ो रुपए उड़ा ले गए पुलिसकर्मी, खुलासा होने पर मचा हड़कंप

भाजपा कर रही सेना का राजनीति में इस्तेमाल-

सपा अध्यक्ष ने भाजपा पर सेना का राजनीति में इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा जिस तरह से सेना से जुड़े मुद्दों पर राजनीति कर रही है, उससे जाहिर है कि वह कुछ भी कर सकती है। इसलिए जरूरी है कि चुनाव से पहले डीजीपी को पद से हटाया जाए।

ये भी पढ़ें- इटावा में गठबंधन उम्मीदवार कमलेश को रिकॉर्ड मतों से जिताने का सपाईयों-बसपाईयों ने लिया प्रण

 

यह था मामला-

आपको बता दें कि छापेमारी की आड़ में दो पुलिसकर्मी एक टीम के साथ गोसाइगंज में स्थित ओमेक्स में रह रहे एक कोयला करोबारी के फ्लैट से 1.85 करोड़ रुपए की लूट को अंजाम दे डाला। पुलिस ने सुबह करीब 7 बजे इसे अंजाम दिया। मामले में कारोबारी ने 2 पुलिसकर्मियों समेत 7 लोगों के खिलाफ चोरी करने का केस दर्ज कराया। तहकीकात में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने 2 पुलिसकर्मियों के घर से 35 लाख रुपए बरामद किए। जिसके बाद उन्हें संस्पेंड करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned